scriptज्वैलरी शोरुम में डकैती डालने वाला शॉर्प शूटर गिरफ्तार | Sharp shooter arrested for robbing jewelery showroom | Patrika News

ज्वैलरी शोरुम में डकैती डालने वाला शॉर्प शूटर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2021 10:09:38 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

मुरलीपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई

ज्वैलरी शोरुम में डकैती डालने वाला शॉर्प शूटर गिरफ्तार

ज्वैलरी शोरुम में डकैती डालने वाला शॉर्प शूटर गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने एक साल पहले हथियारों से लैस होकर ज्वैलरी शोरुम में मुख्य आरोपी और गैंगस्टर मुकीम काला और सादर खान गैंग का वांछित शॉप शूटर दिलनवाज उर्फ पंकज उर्फ सलमान उर्फ आबिद उर्फ राहुल को गिरफ्तार किया हैं।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि 17 अक्टूबर 2020 को सूचना मिली थी कि बैनाड रोड नाडी के फाटक में श्री बालाजी ज्वैलर्स शोरूम से सोने चांदी के जेवरात और नगदी हथियारों से लैस बदमाशों ने एक बैग में भर कर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में दिलीप उर्फ माही उर्फ किट्टू, सुमित यदुवंशी उर्फ संदीप, दीपक उर्फ मोनू, मुकीम उर्फ काला, सादर खान उर्फ खान साहब, विनोद प्रजापत और रमन को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया था। इस मामले में वांछित चल रहे बदमाश को पकड़ने के लिए एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी प्रमोद स्वामी, थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में पुलिस से सम्पर्क बनाए रखा। आरोपी दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में पुलिस टीम ने तलाश की। 10 सितंबर को सूचना मिली की प्रकरण में वांछित चल रहा आरोपी नानौता (उ.प्र) निवासी दिलनवाज उर्फ सलमान उर्फ पंकज उर्फ राहुल (39) पुत्र अनवर डकैती और हत्या के प्रयास में करनाल जेल में बंद है। पुलिस ने उसे प्रडोक्शन वारंट पर 19 सिंतबर को करनाल जेल से दस्तयाब किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अव्वल दर्जे का बदमाश है, जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से 50 हजार का इनाम घोषित हैं। मुकिम काला गैंग का शॉप शूटर है जिसके खिलाफ लूट डकैती और हत्या के प्रयास के कई प्रकरण राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में दर्ज हैं। पुलिस इस मामले में फरार चल रहे अन्य बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो