scriptजीवाणु ने जयपुर से कोटा तक फैलाई दहशत, पुलिस को नहीं लगी भनक | shastri nagar rape Case accused Jivanu latest news | Patrika News

जीवाणु ने जयपुर से कोटा तक फैलाई दहशत, पुलिस को नहीं लगी भनक

locationजयपुरPublished: Jul 08, 2019 12:53:42 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शास्त्रीनगर इलाके में बच्चियों से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है

rape
जयपुर। शास्त्रीनगर इलाके में बच्चियों से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है, वहीं आरोपी सीरियल रेपिस्ट के फरारी के मामले ने पुलिस के नाकाबंदी की भी पोल खोल दी है।
बच्चियों के दुष्कर्म के मामले को लेकर शास्त्रीनगर में हुए आंदोलन के बाद पुलिस ने प्रदेशभर में आरोपी और उसकी मोटरसाइकिल के सीसीटीवी फुटेज भेजकर नाकाबंदी करवाने के दावा किया था, लेकिन आरोपी उसी मोटरसाइकिल से न केवल कोटा तक पहुंच गया, बल्कि उसने रास्ते में देवली क्षेत्र में हवाई फायर कर एक शराब के ठेके में लूटपाटी भी कर डाली।
सांगानेर में रात गुजारने के बाद अगले दिन उसने नाईकी थड़ी निवासी अपने दोस्त आसिफ को फोन कर 20,000 रुपए मांग, लेकिन आसिफ ने रुपए नाईकी थड़ी आकर ले जाने की बात कही। इस पर सिकंदर मोटरसाइकिल से टोंक की तरफ रवाना हो गया। इस दौरान उसने देवली में शराब ठेके पर फायरिंग कर लूट-पाट की वारदात को भी अंजाम दिया और उसके बाद कोटा में विज्ञान नगर क्षेत्र में अपने मित्र बाबू खां के पास पहुंच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो