scriptLockDown : Shelter Home में दोस्त पहुंचे चाय नाश्ता लेकर | Shelter Home Corona Jaipur Government School Panipech Tea Biskut | Patrika News

LockDown : Shelter Home में दोस्त पहुंचे चाय नाश्ता लेकर

locationजयपुरPublished: Apr 02, 2020 03:01:58 pm

— लॉकडाउन में हर वर्ग बन रहा है मददगार — कच्ची बस्ती, असहाय के बाद अब शेल्टर होम पर नजर— युवा पॉकेट मनी एक जगह जमाकर करा रहे है चाय नाश्ता— पानीपेच स्थित राजकीय स्कूल वाटर वर्क्स में शेल्टर में भी बढाया हाथ

LockDown : Shelter Home में दोस्त पहुंचे चाय नाश्ता लेकर

LockDown : Shelter Home में दोस्त पहुंचे चाय नाश्ता लेकर

लॉकडाउन ( corona lockdown ) के दौरान गरीब, असहाय और कमजोर वर्ग की मदद के लिए व्यापारी और कॉलोनी विकास समितियां आगे आ रही है। इन्हीं के बीच अब युवाओं के समूह भी अपने—अपने स्तर पर मददगार बन रहे है। अपनी पॉकेट मनी में जमा राशि को एक जगह एकत्रित कर लोगों की मदद के लिए निकल रहे है।
पानीपेच ( panipech crossing ) स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय वाटर वर्क्स में बने शेल्टर होम ( shelter home ) में नजदीक नेहरू नगर कॉलोनी डी—पार्क में रहने वाले युवाओं ने मिलकर चाय और बिस्किट की व्यवस्था की। यहां पर ठहरे हुए 80 से अधिक लोगों को एक—एक बुलाकर चाय पिलाई गई।
इन युवाओं ने बताया कि भोजन की व्यवस्था के लिए राशि नहीं है, जिनता हो सकता है। हम करेंगे। साथ ही स्वयं को भी सुरक्षित रखते हुए जनता को घरों में रहने का संदेश दे रहे है। ग्रुप के मनीष वर्मा, बबलू प्रजापति, चंद्रप्रकाश, जैनिल, सुरेश सहित कई युवाओं ने मदद की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो