scriptमात्र 39 हजार रुपए में लारेंस विश्नोई गैंग के शूटरों ने की थी फायरिंग | shooters of Lawrence Vishnoi gang did the firing for only 39 thousand | Patrika News

मात्र 39 हजार रुपए में लारेंस विश्नोई गैंग के शूटरों ने की थी फायरिंग

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2023 05:22:13 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Lawrence Vishnoi gang : आगरा में पकड़े जाने के बाद प्राथमिक पूछताछ में शूटरों ने बताया कि रितिक शूटर ने जयपुर के जी-क्लब पर फायिरंग करने के लिए 39 हजार रुपए अग्रिम दिए थे। जबकि क्लब मालिक से रंगदारी मिलने के बाद 10-10 लाख रुपए देना तय किया था।

photo_6253388064634286778_y.jpg

Lawrence Vishnoi gang : आगरा में पकड़े जाने के बाद प्राथमिक पूछताछ में शूटरों ने बताया कि रितिक शूटर ने जयपुर के जी-क्लब पर फायिरंग करने के लिए 39 हजार रुपए अग्रिम दिए थे। जबकि क्लब मालिक से रंगदारी मिलने के बाद 10-10 लाख रुपए देना तय किया था। जवाहर सर्कल थाकी ना पुलिस ने बीकानेर निवासी 15 वर्षीय शूटर को निरुद्ध किया जबकि मूलत: उत्तराखंड हाल बीकानेर निवासी ऋषभ रजवार उर्फ यश, उत्तर प्रदेश से आगरा निवासी प्रदीप शुक्ला को गिरफ्तार किया। भूपेन्द्र गुर्जर को अवैध हथियार के मामले में आगरा पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसे प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर जयपुर लाया जाएगा।

एक घटना के बाद चार मुकदमे दर्ज
जी-क्लब पर फायरिंग का मामला जवाहर सर्कल थाने में दर्ज किया गया। आगरा पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया। खोनागोरियान में पुलिस पर फायर करने व राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया। वहीं जयपुर में बिना पहचान पत्र के कमरा देने पर मानसरोवर में होटल संचालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

रितिक ने 27 जनवरी को भेजा था जयपुर
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि वांटेड रितिक बॉक्सर ने बीकानेर निवासी 15 वर्षीय शूटर और ऋषभ रजवार को 27 जनवरी को जयपुर पहुंचने के लिए कहा था। तब बीकानेर से दोनों बाइक से जयपुर पहुंचे। रितिक बॉक्सर ने प्रदीप शुक्ला व भूपेन्द्र गुर्जर को हथियारों के साथ 27 जनवरी को जयपुर भेजा। चारों मानसरोवर स्थित एक होटल में मिले और बिना आईडी (पहचान पत्र) दिए होटल में ठहरे। अगले दिन 28 जनवरी को बाइक व ऑटो से जी-क्लब की रैकी करने पहुंचे। दिनभर रैकी के बाद रात को जी-क्लब पर फायरिंग कर करीब एक किलोमीटर दूर सिद्धार्थ नगर तक बाइक से पहुंचे। सिद्धार्थ नगर में बाइक छोड़कर ऑटो से सिंधीकैम्प पहुंचे और बस से आगरा चले गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो