scriptपरकोटा में 7 और बाहरी क्षेत्र में 8 बजे दुकानें बंद करने के निर्देश | Shops closed at 7 in Parkota and 8 in outer area | Patrika News

परकोटा में 7 और बाहरी क्षेत्र में 8 बजे दुकानें बंद करने के निर्देश

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2020 02:00:59 pm

Submitted by:

Sunil Sisodia

जयपुर कमिश्ररेट पुलिस ने की व्यवस्था
परकोटा के बाहरी क्षेत्र में रात 8 बजे तक व्यापारी दुकनें खोल सकते

gas_1.jpg
जयपुर.

राजधानी जयपुर में पुलिस ने व्यापारियों के लिए दुकानें बंद करने का समय निश्चित किया है। एडिशनल पुलिस कमिश्रर अजयपाल लांबा ने बताया कि परकोटा के व्यापारियों को शाम सात बजे दुकानें बंद करने के निर्देश दिए हैं। जबकि परकोटा के बाहरी क्षेत्र में रात 8 बजे तक व्यापारी दुकनें खोल सकते हैं। दूर दराज क्षेत्र से आने वाले व्यापारी समय पर घर पहुंच सकें। ताकि जल्दबाजी नहीं रहे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सुबह से शाम तक ही लोग अपनी जरूत की चीजें खरीद लें। देर शाम को अपने घर में रहें। इससे रात 9 से सुबह 5 बजे तक कफ्र्यू की पालना में लोगों परेशानी भी नहीं होगी।
100 नंबर पर करें शिकायत

कई जगह बाजारों में व्यापारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस दुकान बंद करवाने में भेदभाव कर रही है। कई दुकान और ढाबों को देर रात तक खुलने दिया जा रहा है। वहीं आम व्यापारियों की दुकान बंद करवा रहे हैं। इस संबंध में एडिशनल पुलिस कमिश्रर लांबा ने कहा कि परकोटा के बाहरी क्षेत्र में रात 8 बजे बाद कोई दुकान खुली रहती है तो उसकी सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम 100 नंबर पर दी जाए। उन्होंने सभी थाना पुलिस को निर्देश भी दिया है कि समय की पालना का विशेष ध्यान रखें।

ट्रेंडिंग वीडियो