scriptशादी से चंद घंटे पहले सनकी आशिक ने कर दिया तमाशा खड़ा, दुल्हन ने ऐसा दिमाग ठिकाने लगाया कि… | Shortly before marriage, one sided lover created ruckus | Patrika News

शादी से चंद घंटे पहले सनकी आशिक ने कर दिया तमाशा खड़ा, दुल्हन ने ऐसा दिमाग ठिकाने लगाया कि…

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2022 01:36:11 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बेटी की शादी 29 नवम्बर को होने वाली है, लेकिन खुश होने की जगह पूरा परिवार टेंशन में हैं। आदर्श नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

bridegroom_1.jpg

demo pic


जयपुर
गुंडागर्दी हावी होती जा रही है जयपुर में…..। एक पिता जो लाखों रुपया लगाकर बेटी को आदर सम्मानपूर्वक विदा करना चाहते हैं लेकिन एक सनकी आशिक ने पूरे परिवार को टेंशन दे रखी है। वह गलियों में कारें घुमाता है, लड़की के घर के नीचे हॉर्न बजाता है, धमकाता है और कहता है…. बस तू बाहर निकल, तुझे उठा ले जाउंगां। हिंदी फिल्मों के सीन की तरह लगने वाला यह सब कुछ आदर्श नगर में हो रहा है। जब सब्र जवाब दे गया पिता का तो अब वे थाने पहुंचे हैं। बेटी की शादी 29 नवम्बर को होने वाली है, लेकिन खुश होने की जगह पूरा परिवार टेंशन में हैं। आदर्श नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
थाने पहुंचे पिता, बोले अब सहन नहीं होता साहब, कई बार समझाया लड़के को मानने को ही तैयार नहीं…
आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि जनता कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार के यहां बेटी की शादी है 29 नवम्बर को। पिता ने केस दर्ज कराया है नितिन नाम के लड़के के खिलाफ। पिता का आरोप है कि नितिन बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा है और उससे जबरन शादी करना चाहता है। जबकि बेटी न तो उसे सही से जानती है और न ही उसके साथ रहना चाहती है।
पिता ने पुलिस को बताया कि हम इसे मजाक में ले रहे थे, लेकिन कुछ दिन पहले बेटी की शादी एक परिवार में पक्की कर दी थी, सगाई के बाद नितिन उस परिवार से मिला और बेटी को बदनाम किया। उस परिवार ने शादी तोड़ ली। अब दूसरी जगह पर बेटी की शादी हो रही है। गुपचुप सगाई की है। लेकिन फिर से नितिन को इस बारे में पता चल गया। पिता ने पुलिस को बताया कि वह कई दिनों से कॉलोनी में चक्कर लगा रहा है।
कभी बाइक पर आता है तो कभी कार में अपने दोस्तों को ले आता है। घर के बाहर खड़ा होकर आवारागर्दी करता है। पिता बोले कि कॉलोनी वालो ने भी उसे समझाया, मैने भी उसे समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। कहता है कि बस एक बार बेटी बाहर निकली नहीं और उसे उठाकर ले जाएगा……। दुखी पिता की इस शिकायत पर पिता ने कार्रवाई शुरु कर दी है। सादा वर्दी में पुलिसकर्मी घर के आसपास तैनात कर दिए गए हैं। लेकिन परिवार को अभी भी अनिष्ट का डर सता रहा है।
https://youtu.be/N871isG5xuo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो