scriptहिसाब चुकता करने आया हूं कहकर… सिर पर कट्टा ताना और फायर | Shot in a dispute over five rupees | Patrika News

हिसाब चुकता करने आया हूं कहकर… सिर पर कट्टा ताना और फायर

locationजयपुरPublished: Jun 03, 2022 01:56:22 pm

Submitted by:

Amit Pareek

पांच रुपए के विवाद में गोली मारीसब्जी विक्रेता ने घर में घुसकर युवक पर किया हमलाभरतपुर के डीग कस्बे में रात को वारदात, सनसनी फैलीघायल की हालत गंभीर, भरतपुर जिला अस्पताल में कराया भर्ती

हिसाब चुकता करने आया हूं कहकर... सिर पर कट्टा ताना और फायर

घायल को अस्पताल ले जाते हुए।

भरतपुर के बहज गांव में महज पांच रुपए के एक नींबू से उपजे विवाद के बाद सब्जी विक्रेता ने ग्राहक पर फायर कर दिया। देशी कट्टे से सिर को टारगेट कर चलाई गोली से युवक लहूलुहान हो गया। गोली सिर में गहरा घाव करते हुए कान के पास से निकल गई। देर रात उसे गंभीर हालत में भरतपुर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर, पुलिस फायर करने वाले और उसके साथी की तलाश में जुट गई।
एक नींबू के चक्कर में विवाद

डीग थाना पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात बहज गांव में रहने वाला दिनेश काम से लौट रहा था। घर जाते समय उसने गांव में सब्जी की दुकान करने वाले महेन्द्र बच्चू से नींबू खरीदा। एक नींबू पांच रुपए में खरीदा गया। पांच रुपए खुल्ले नहीं होने पर दिनेश ने उसे सौ रुपए का नोट दे दिया। महेन्द्र ने छुट्टे नहीं दिए और दोनों में विवाद हो गया। इस पर गुस्से में आए महेन्द्र ने नींबू वापस ले लिया। मामला बिगड़ता देख आस-पास लोगों ने मामला शांत किया और दिनेश को वहां से रवाना करवा दिया।
दरवाजा खुलते ही अंदर घुसा और…

उधर, दिनेश घर पहुंचा और रात को खाना खाकर परिवार के साथ सोने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच महेन्द्र साथी को लेकर उसके घर जा धमका। उसने दरवाजे पर दस्तक दी। जैसे ही दिनेश के छोटे भाई भूरा ने दरवाजा खोला महेन्द्र सीधा अंदर आ गया। दिनेश के कमरे में जाकर महेन्द्र ने उसके सिर पर देसी कट्टा तान गोली चला दी। गोली सिर को चीरती हुए कान में जा धंसी और गंभीर घाव करते हुए निकल गई। देर रात महेन्द्र को भरतपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उसकी हालत बेहद गंभीर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो