scriptराजधानी में मुनीम को गोली मारकर 45 लाख रुपयों से भरा बैग लूटा | shot in jaipur, robbed a bag full of 45 lakh rupees | Patrika News

राजधानी में मुनीम को गोली मारकर 45 लाख रुपयों से भरा बैग लूटा

locationजयपुरPublished: May 05, 2019 12:08:17 am

Submitted by:

abdul bari

– मानसरोवर थाना इलाके का मामला, दो बैगों में थे रुपए, पीड़ित के साथ मौजूद दूसरे साथी से भी की झीना झपटी, 8 लाख बचे
 

loot

राजधानी में मुनीम को गोली मारकर 45 लाख रुपयों से भरा बैग लूटा

जयपुर

मानसरोवर थाना इलाके में बाइक और स्कूटी पर आए बदमाश निजी कंपनी में काम करने वाले मुनीम को गोली मारकर 45 लाख रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। जबकि दूसरे साथी के साथ हुई झीना झपटी में बदमाश बैग नही ले जा पाए, जिससे दूसरे बैग में रखे 8 लाख रुपए बच गए। गोली लगने से घायल हुए मुनीम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक बदमाशों का पता नही चला है। उधर, इस वारदात के बाद एक बार फिर पुलिस की लचर व्यवस्था सामने आई है। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वारदात मांगियावास स्थित निजी कंपनी में काम करने वाले मुनीम नरेश सैनी और रामसिंह के साथ हुई। नरेश और रामसिंह रुपयों से भरे दो बैग लेकर कंपनी कार्यालय से थोड़ी दूरी पर रहने वाले चालक को देने जा रहे थे। एक बैग में 45 लाख रुपए थे, जबकि दूसरे बैग में 8 लाख रुपए थे। ऑफिस से कुछ दूर ही वह पहुंच पाए थे, इसी दौैरान बाइक और स्कूटी पर आए बदमाशों ने बैग छीनना शुरू कर दिया। झीना झपटी के बाद बदमाशों ने नरेश सैनी को गोली मार दी। गोली लगने से नरेश घायल हो गए जमीन पर गिर गए। वहीं रामसिंह के साथ हुई झीना झपटी में आठ लाख रुपयों से भरा बैग बदमाश नही ले जा पाए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक बदमाशों का पता नही चल पाया। मौके पर एडिशनल कमिश्नर लक्ष्मण गौड़, डीसीपी (साउथ) योगेश दाधीच सहित कई अधिकारी मौजूद थे। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है। पुलिस का मानना है कि जिस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है, उससे ऐसा लगता है उन्होंने पहले रैकी की थी और उन्हें पैसे ले जाने की पूरी जानकारी थी। पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखकर जांच करने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो