scriptशुभ रविवार: कहीं नई सड़कों का तोहफा तो कहीं पानी की किल्लत होगी दूर | Shubh Sunday New Road New Boring New Park Jaipur News | Patrika News

शुभ रविवार: कहीं नई सड़कों का तोहफा तो कहीं पानी की किल्लत होगी दूर

locationजयपुरPublished: May 22, 2022 02:31:57 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

शहर के कई वार्डों के लिए रविवार का दिन शुभ साबित हुआ। कहीं नई सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया तो कहीं पार्क के नवीनीकरण के साथ ही बोरिंग का उद्घाटन किया गया।

शुभ रविवार: कहीं नई सड़कों का तोहफा तो कहीं पानी की किल्लत होगी दूर

शुभ रविवार: कहीं नई सड़कों का तोहफा तो कहीं पानी की किल्लत होगी दूर

शहर के कई वार्डों के लिए रविवार का दिन शुभ साबित हुआ। कहीं नई सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया तो कहीं पार्क के नवीनीकरण के साथ ही बोरिंग का उद्घाटन किया गया। झोटवाड़ा विधानसभा में ग्रेटर नगर निगम के वार्ड 56 स्थित गांधी पथ पश्चिम लालपुरा में 200 फीट रोड से वैशाली स्टेट एवं मान पैलेस तक सड़का का उद्घाटन किया गया। कृषिमंत्री लालचंद कटारिया की अनुशंसा पर स्वीकृत सड़क का शुभारंभ कांग्रेस नेता अशोक शर्मा, सीता रघु और रतन चौपड़ा ने किया।

इस क्षेत्र में 2.5 करोड़ रुपए की लागत से सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा। इसी तरह वार्ड 133 में वसुंधरा कॉलोनी के श्री राम मंदिर पार्क के नवीनीकरण का विधायक कालीचरण सराफ ने शुभारंभ किया। लाइसेंस समिति चेयरमैन रमेश चंद सैनी चेयरमैन ने बताया कि पार्क के नवीनीकरण के बाद वार्ड के लोगों को अनुकूल वातावरण मिल सकेगा। कार्यक्रम में अजीत शर्मा (वार्ड अध्यक्ष), सौभाग मल कुमावत, नरेंद्र कुमावत, संजीव शर्मा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

करणी विहार में बोरिंग की शुरुआत

वार्ड 63 के करणी विहार में रविवार को बोरिंग की शुरुआत हुई। पार्षद पीयूष किराडू ने बताया कि पूर्व विधायक राजपाल सिंह शेखावत के सहयोग से बोरिंग शुरू हो पाया है। इस बोरिंग के शुरू होने से वर्धमान नगर, डॉ.राजेंद्र प्रसाद सहित कई कॉलोनियों के बाशिंदों को पानी उपलब्ध हो सकेगा। कार्यक्रम में नारायण सिंह राठौड़, मनमोहन, सुमेर सिंह राठौड़ सहित कई कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो