श्वानों ने निकाला श्मशान में गढ़ा नवजात का शव

हरमाड़ा थाना इलाके में एक श्मशान घाट में घुसे श्वानों ने जमीन में गढ़े नवजात को बाहर निकाल लिया।

हरमाड़ा थाना इलाके में एक श्मशान घाट में घुसे श्वानों ने जमीन में गढ़े नवजात को बाहर निकाल लिया। शव को मुंह में रखकर उसे कॉलोनी के पास पटक दिया। सुबह नवजात का शव देखकर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कावंटिया अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद दफना दिया।
एसएचओ रमेश सैनी ने बताया कि शनिवार रात हरमाड़ा में स्थित एक श्मशान घाट में घुसे स्वानों ने दफनाए हुए नवजात के शव को बाहर निकाल लिया। शिशु के शव के कुछ हिस्से को ग्रीन विस्तार कॉलोनी में लेकर जा पहुंचे। लोगों की आवाजाही को लेकर श्वान के मुंह का निवाला बना शेष हिस्सा व सिर कॉलोनी में सड़क किनारे छोड़ गए। रविवार सुबह नवजात शिशु का सिर सहित कुछ हिस्सा मिलने पर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि श्मशान घाट में दफाने नवजात के शव को श्वानों ने गड्ढïा खोदकर निकाला। आधे से ज्यादा शव खाने के बाद बचा कुछ हिस्सा वहां पर पटककर चले गए है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद दफना दिया।

Lalit Tiwari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned