DCP पर फायरिंग के बाद अब SI ने किया वकील से दुर्व्यवहार...!

DCP पर फायरिंग के बाद अब SI ने किया वकील से दुर्व्यवहार...!

Nidhi Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 12:48:35 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

डीसीपी पर फायरिंग के बाद अब एसआई ने किया वकील से दुर्व्यवहार...!

 

श्रीमाधोपुर/ जयपुर। पुलिस एसआई की ओर से एक वकील के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आने के बाद अधिवक्ता नाराज हो गए। आक्रोशित वकीलों ने न्यायालय परिसर में नारेबाजी की। वकील एसआई अशोक सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

READ MORE: जयपुर में यहां पर गर्दन कटी गायें मिलने से फैली सनसनी

 


जानकारी के अनुसार घटना चार दिन पूर्व श्रीमाधोपुर थाना परिसर की है। वकील धर्मेन्द्र सामोता दस्तयाब आरोपी से मिलने गया था। एसआई से दस्तयाबी का कारण जानने पर वकील से दुर्व्यवहार किया गया। वकील ने मुख्यमंत्री, डीजीपी सहित उच्चाधिकारियों को कार्रवाई के लिए पत्र प्रेषित किया था।

 

READ MORE: नौतपा खत्म—फिर भी लू की चपेट में पूरा राजस्थान


DCP पर फायरिंग
राजस्थान में अपराध मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते सोमवार को जयपुर में DCP Traffic पर हुई फायरिंग इसका जीता जागता उदाहरण है। प्रदेश की राजधानी में DCP Traffic के ऊपर ही कुछ बदमाश फायरिंग कर के भाग गए। जयपुर के वैशाली नगर इलाके में इन बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश ( firing on DCP Traffic Rahul Prakash ) पर फायरिंग कर दी। डीसीपी ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने फायरिंग के बाद अपनी पिस्टल से शूट किया। उनकी फायरिंग के दौरान ही बदमाश वहां से फरार हो गए। हालांकि, इस दौरान ट्रैफिक डीसीपी बाल-बाल बच गए। उन्हें किसी भी प्रकार की चोट नहीं पहुंची है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

 

READ MORE: गहलोत करेंगे मोदी के साथ 50-50 पार्टनरशिप, मसला क्या है जानिए


पुलिस महकमे में हड़कंप
राजधानी में पुलिस अधिकारी पर सरेआम हुई इस फायरिंग की वारदात के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 


इलाके में की गई नाकाबंदी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक जयपुर के वैशाली नगर में कुछ बदमाश ब्लैक स्कॉर्पियो में सवार होकर आए। इन बदमाशों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अधिकारी पर फायरिंग के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैली हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पूरा पुलिस महकमा फिलाहल आरोपियों की तलाश में जुटा हुआ है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर के अधिकतर इलाकों में नाकाबंदी भी कर दी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned