Sumedhanand Saraswati: 'तमतमा' गए सीकर सांसद सुमेधानंद, दे डाली आंदोलन की चेतावनी!

सांसद सुमेधानंद सरस्वती का कहना है कि क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सांसद ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है।

By: nakul

Published: 03 Dec 2020, 12:56 PM IST

जयपुर/सीकर।

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के दौरान सीकर जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस पिटाई का मामला तूल पकड़ने लगा है। नौबत यहाँ तक आ गई है कि भाजपा सांसद ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर आन्दोलन की चेतावनी तक दे डाली है।
दरअसल, मामला पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत पिपराली पंचायत समिति में हुए मतदान के दौरान से जुड़ा है। पुलिस पर मतदान के बाद एक भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। इधर पीड़ित को सीकर के राजकीय एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अफसरों की मौजूदगी में पिटाई!
पीड़ित युवक राकेश कुमार के अनुसार पिपराली में जिला परिषद एवं पंचायत समिति के चुनाव समाप्त होने के बाद वह बूथ से 500 मीटर दूर अपनी कार के पास खड़ा था । ऐसे में वहां चुनाव ड्यूटी में कार्यरत कांस्टेबल मामराज ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने की बात कहने पर अन्य सिपाहियों द्वारा उसे पास में स्थित पिपराली चौकी में ले जाया गया जहां लक्ष्मणगढ़ डिप्टी श्रवण कुमार एवं कांस्टेबल मामराज सहित अन्य सिपाहियों ने बंद कमरे में बुरी तरह से मारपीट की और उसकी आंखों में कोई गैस का छिड़काव कर दिया।

पुलिस की कथित पिटाई से घायल राकेश अस्पताल में इलाज लेते हुए

दोषियों पर कार्रवाई नहीं होने पर आन्दोलन
सांसद सुमेधानंद सरस्वती का कहना है कि क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस सरकार द्वारा सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है। सांसद ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है।

पुलिस के आला अधिकारियों से विरोध दर्ज कराते सांसद सुमेधानंद सरस्वती.. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पुलिस जुटी जांच में
सीकर सांसद ने अतिरिक्त पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं पीड़ित की दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

enhawb-vcamujkm.jpg
Show More
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned