scriptसीकर में ऑनर किलिंग : पेट्रोल पंप सीसीटीवी ने खोला राज | Sikar : Honor Killing : Petrol pump CCTV opened its secret | Patrika News

सीकर में ऑनर किलिंग : पेट्रोल पंप सीसीटीवी ने खोला राज

locationजयपुरPublished: Oct 24, 2019 01:45:38 am

Submitted by:

sanjay kaushik

सीकर में ऑनर किलिंग(Honor Killing in Sikar) का सनसनीखेज मामला(Sensational case) सामने आया है। शादीशुदा युवक के साथ बेटी के प्रेमप्रसंग(Daughter’s affair with Married man) से नाराज पिता(Angry Father) ने दोनों की हत्या(Murdered Both) कर उनके शव हर्ष की पहाडि़यों में फेंक दिए।

सीकर में ऑनर किलिंग : पेट्रोल पंप सीसीटीवी ने खोला राज

सीकर में ऑनर किलिंग : पेट्रोल पंप सीसीटीवी ने खोला राज

-बेटी और उसके प्रेमी की हत्या…शव पहाडिय़ों में फेंके
-पुलिस को गुमराह करने के लिए बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई

सीकर/जयपुर। सीकर में ऑनर किलिंग(Honor Killing in Sikar) का सनसनीखेज मामला(Sensational case) सामने आया है। शादीशुदा युवक के साथ बेटी के प्रेमप्रसंग(Daughter’s affair with Married man) से नाराज पिता(Angry Father) ने दोनों की हत्या(Murdered Both) कर उनके शव हर्ष की पहाडि़यों में फेंक दिए। गुमराह करने के लिए पिता रामगोपाल ने बेटी प्रेम की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी खाटूश्यामजी थाने में दर्ज करा दी। युवक गणपत के परिजनों ने भी रानोली थाने में मारपीट कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया।
-मृतका का पिता गिरफ्तार…अन्य की तलाश

रानोली पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों के शवों को हर्ष की पहाडि़यों से बरामद कर लिया। दोनों के शव बोरे में बंद कर फेंके गए थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस फरार अन्य साथियों की तलाश कर रही है। डीएसपी ग्रामीण राजेश आर्य ने बताया कि मृतका प्रेम के पिता रामगोपाल पुत्र कानाराम निवासी अलौंदा खाटूश्यामजी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
-पेट्रोल पंप पर मारपीट…गाड़ी में ले गए डालकर

उन्होंने बताया कि 23 अक्टूबर को बलदेव गोदारा पुत्र भंवरलाल निवासी बाल्यावास करड़ ने मुकदमा दर्ज कराया था कि गणपतलाल खाटूश्यामजी में दांता रोड में शोभा होम डैकोर के नाम से दुकान चलाता है। रात करीब ११ बजे गणपतलाल को पलसाना बाइपास पर एक पंप पर बुलाकर मारपीट की गई। आरोपी उसे गाड़ी में डाल कर ले गए।
-सीसीटीवी से लगा सुराग

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई। पुलिस ने बताया कि घटना में बाबूलाल फगेडि़या पुत्र नारायण राम, बीरबल राम ढाका पुत्र मोटूराम, नंदलाल मीणा, सोहनलाल, गोपाल मील पुत्र कानाराम सहित अन्य लोगों पर मारपीट कर अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया।
-शादीशुदा युवक से प्रेम

पुलिस पूछताछ में रामगोपाल ने बताया कि बेटी प्रेम के साथ गणपत का प्रेम प्रसंग चल रहा था। गणपत पहले से ही शादीशुदा था। बेटी को काफी समझाने का प्रयास किया। गणपत को भी कई बार मना किया। वह नहीं माना तो उन्होंने गणपत का अपहरण कर ले गए। बेटी प्रेम से मारपीट की। इसके बाद दोनों की हत्या कर शव पहाड़ी में फेंक आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो