बघेरे ने मचाया कोहराम

बघेरे ने मचाया कोहराम
sikar in panthers

manish chaturvedi | Updated: 09 Sep 2019, 10:33:08 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

सीकर जिले के रामपुरा बेगा की नांगल गांव में रविवार देर रात को बघेरा घुस गया। बघेरे ने गांव में कोहराम मचाया। बघेरा गांव में नेकीराम हरिजन के घर में घुस गया। जिसके बाड़े में बकरियां बंधी हुई थी। बघेरे के हमले के कारण चार बकरियों की मौत हो गई।

सीकर जिले के रामपुरा बेगा की नांगल गांव में रविवार देर रात को बघेरा घुस गया। बघेरे ने गांव में कोहराम मचाया। बघेरा गांव में नेकीराम हरिजन के घर में घुस गया। जिसके बाड़े में बकरियां बंधी हुई थी। बघेरे ने बकरियों पर हमला कर दिया। जिसके बाद बकरियों ने मेमाना शुरू कर दिया। अचानक रात को बकरियों की तेज आवाज सुनकर नेकीराम व उसका परिवार जग गया। नेकीराम ने बाड़े में देखा तो बघेरा दिखा। जो बकरियों को अपना शिकार बना रहा था। बघेरे को शिकार करता देखकर नेकीराम ने हल्ला मचाया। जिसके बाद ग्रामीण जग गए और नेकीराम के घर एकत्रित हो गए। लोगों को देखकर बघेरा मौके से भागा। बघेरा पहाड़ी की तरफ भाग गया। लोगों ने बकरियों को देखा तो पाया कि बघेरे के हमले के कारण चार बकरियों की मौत हो गई।

.नेकीराम बकरियों के सहारे हीं अपना गुजर बसर करता है। बकरियों की मौत के बाद नेकीराम के परिवार पर संकट आ गया है। घटना की जानकारी प्रशासन को दी गई है। जिस पर प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि वह इस संबंध में रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय को भेजेंगे। बघेरे द्वारा मचाए गए कोहराम के बाद ग्रामीण दहशत में है।

सीकर जिले के गणेश्वर के गांव सालावाली में भी रविवार सुबह खेत में दो बघेरे नजर आए। जो बाजरे की फसल में छिपकर बैठे थे। खेत मालिक रतनलाल यादव ने बघेरों को देखकर आवाज लगाई। जिसके बाद ग्रामीण लाठियां लेकर रतनलाल के खेत की तरफ दौड़े। ग्रामीणों को आता देखकर बघेरे खेत से निकले और भागकर पहाड़ी की तरफ चले गए। बाद में आधा घंटा तक पहाड़ी के उपर दोनों बघेरे खड़े रहे। जिन्हे ग्रामीण नीचे से देखते रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned