scriptनाम-पते भी नहीं देखे, कैदियों को थमा दी सिम | SIM give the prisoners without see the names and addresses | Patrika News

नाम-पते भी नहीं देखे, कैदियों को थमा दी सिम

locationजयपुरPublished: Jan 14, 2019 04:03:50 pm

Submitted by:

neha soni

जयपुर सेंट्रल जेल में मोबाइल की सेल का मामला
11 कैदियों से 11 सिम बरामद, मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के कर्मचारियों की हो सकती है मिलीभगत
 


जयपुर. जयपुर सेंट्रल जेल में मोबाइल की सेल के मामले में एक मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी की लापरवाही भी सामने आई है। जेल में ही मोबाइल खरीदने वाले 11 कैदियों से लालकोठी थाना पुलिस ने इस कंपनी की 11 सिम भी बरामद की हैं। बिना नाम-पते की तस्दीक किए मोबाइल फोन का सिम जारी करने के मामले में पुलिस ने अब कंपनी के कर्मचारियों को भी शक के दायरे में लिया है।
पत्रिका ने 26 दिसंबर को कैदियों को बेचने के लिए मोबाइल की सेल लगाने के मामले का खुलासा किया था। पुलिस ने जेल के विभिन्न बाड़ों से कैदी श्रवण सोनी, श्रीपाल चौधरी, अर्पित, सुनील, अजय, कुमार ज्योति, दायाराम, विनोद, राहुल, प्रहलाद और राजेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर उनके पास से ग्यारह मोबाइल व इतनी ही सिम भी बरामद की हैं। कैदियों से पूछताछ के आधार पर सिम मुहैया करवाने वालों को भी चिह्नित किया जा रहा है।
होगी कार्रवाई
कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि कैदियों को सिम मुहैया करवाने वालों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा। जांच के दायरे में आए मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो