scriptsit investigation | एसआइटी जांच,  एक माह तक धारा 144, 24 घंटे इंटरनेट बंद | Patrika News

एसआइटी जांच,  एक माह तक धारा 144, 24 घंटे इंटरनेट बंद

प्रदेशभर में अलर्ट: पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के अवकाश निरस्त

 

जयपुर

Published: June 29, 2022 02:30:48 am

जयपुर. उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या के बाद प्रदेशभर में अलर्ट जारी करते हुए एक माह तक धारा 144 लागू कर दी गई है।प्रदेश में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं। सभी जिलों में 24 घंटे तक इंटरनेट बंद किया गया है। घटना की जांच के लिए एटीएस आइजी प्रफुल्ल कुमार के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई है। एसओजी एसपी गौरव यादव, सीआइडी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल स्वरूप व एटीएस उदयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार शामिल किए हैं। एटीएस एडीजी अशोक राठौड सुपरवीजन करेंगे। सभी प्रभारी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों को उनके रेंज क्षेत्रों में भेजा गया है।
Udaipur Murder
Udaipur Murder
मुख्य सचिव उषा शर्मा ने हालात की समीक्षा के लिए मंगलवार को वीसी के जरिए उच्चस्तरीय बैठक ली। उन्होंने धर्मगुरूओं से भी साम्प्रदायिक सौहार्द एवं शान्ति बनाए रखने में सहयोग की अपील की।

इंटरनेट बंदी के आदेश
प्रदेश में इंटरनेट पर पाबंदी का निर्णय किया गया है। इसकी पालना में मंगलवार शाम उदयपुर, अजमेर, नागौर, भीलवाड़ा, टोंक, जयपुर, दौसा, सीकर, अलवर, झुंझुनू जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। अजमेर संभाग में बुधवार रात 12 बजे तक और जयपुर संभाग में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा। अन्य संभागीय आयुक्त भी देर रात तक आदेश जारी करते रहे। हालांकि, लैंडलाइन फोन, मोबाइल वॉयस कॉल, लीजलाइन ब्रॉडबैंड संचालित होते रहेंगे।
आरएसी की पांच कंपनी व 500 पुलिसकर्मी भेजे

आरएएसी एडीजी जंगा श्रीनिवास राव, एडीजी एसीबी दिनेश एमएन, डीआइजी राजेन्द्र गोयल, एसपी राजीव पचार को मौके पर भेजा गया है। उदयपुर क्षेत्र में 30 आरपीएस अधिकारियों के साथ 5 आरएसी कंपनी भी तैनात की है। पुलिस अधिकारियों के अलावा 600 पुलिसकर्मी भी उदयपुर भेजे हैं।
डीजीपी ने की अपील

डीजीपी एमएल लाठर ने भी आमजन से वीभत्स वीडियो को वायरल नहीं करने और मीडिया चैनल्स पर इसे नहीं दिखाने की अपील की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, बुलडोजर से ढहाया जा रहा अवैध निर्माण, मिली लोकेशनMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलMaharashtra: ‘डबल इंजन’ की सरकार का आम जनता को होगा डबल फायदा, पीएम मोदी ने सीएम शिंदे से किया यह वादाबिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनाखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, जानें BJP में कब शुरू होगी प्रदेश अध्यक्ष बदलने की प्रक्रियावेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'Bihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.