scriptराजस्थान में दो जगह दर्दनाक सड़क हादसे, छह लोगों की मौत, मचा कोहराम | six died in road accident at bikaner and nagaur rajasthan | Patrika News

राजस्थान में दो जगह दर्दनाक सड़क हादसे, छह लोगों की मौत, मचा कोहराम

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2022 09:43:30 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के बीकानेर और नागौर जिले में बुधवार को हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई, जब तीन घायल हो गए।

rajasthan_road_accident.jpg

बीकानेर/नागौर। राजस्थान के बीकानेर और नागौर जिले में बुधवार को हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई, जब तीन घायल हो गए। नागौर जिले के मारोठ-रानोली मार्ग पर बुधवार शाम को तेज रफ्तार में चल रही कार आगे चल रहे ट्रेक्टर में जा घुसी, हादसे में कार में सवार दो महिला व ट्रेक्टर में सवार किशोर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। शव नावां उपजिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

पुलिस के अनुसार कार में चार लोग सवार थे। हादसा होते ही वहां चीख-पुकार मच गई। कार में सवार गोकुल (45) पत्नी सीताराम व धडक़ली देवी (65) पत्नी झाबरमल की मौत हो गई, जबकि ट्रेक्टर पर सवार बारह साल का कृष्ण कुमार निवासी सावंतगढ़ भी काल का ग्रास बन गया। हादसे में घायल सीताराम, भंवरी व बलवीर को जयपुर रेफर किया गया। हादसे के बाद स्थानीय अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें

पत्नी जान की भीख मांगती रही, बेरहम पति ने चाकू से गला रेत दिया, 26 दिन पहले हुई थी शादी

दो भाइयों समेत तीन की मौत
बीकानेर. राष्ट्रीय राजमार्ग-62 पर कंवरसेन लिफ्ट नहर की 264 आरडी पुलिया के समीप बुधवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली व मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई भिड़न्त में बाइक पर सवार तीन जनों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं तथा तीनों हरियासर गांव के पास ईंट भट्टे पर मजदूरी करते थे।

लूणकरनसर थानाधिकारी चन्द्रजीत सिंह भाटी ने हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार पीलीबंगा के वार्ड 22 निवासी राजू (30) व श्योपत (40) पुत्र बृजलाल नायक तथा वार्ड 28 निवासी मदनलाल (44) पुत्र चौथूराम मेघवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को एम्बुलेंस से लूणकरनसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया तथा शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें

चरित्र संदेह में पति ने काटी पत्नी की नाक, जंगल में की वारदात

मृतक ईंट भट्टे पर मजदूरी करते थे
राजमार्ग-62 पर बुधवार को सड़क हादसे में तीनों मृतक हरियासर गांव के समीप एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करते थे। बुधवार को अमावस्या के चलते छुट्टी होने पर मोटरसाइकिल से सामान लेने के लिए लूणकरनसर आए थे। वापस ईंट भट्टे पर लौटते समय यह हादसा हो गया। मृतक राजू व श्योपत दोनों सगे भाई बताए जा रहे हैं तथा इनकी पहचान इनके साथी मजदूर द्वारा की गई। इसके बाद पीलीबंगा में तीनों मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई।

https://youtu.be/LVGphQDSD_k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो