एसकेआरएयू : ऑनलाइन परीक्षा कार्यक्रम जारी, कृषि महाविद्यालय की परीक्षाएं शुक्रवार से

विश्वविद्यालय द्वारा इसकी तारीखें घोषित कर दी गई हैं। विद्यार्थी घर बैठे ही यह परीक्षाएं दे सकेंगे।

By: Suresh Yadav

Published: 04 Jun 2020, 11:38 PM IST

जयपुर।
स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के बीएससी (ऑनर्स) कृषि अंतिम वर्ष द्वितीय सेमेस्टर सत्र 2019-20 के विद्यार्थियों की रेडी एवं रावे की परीक्षाएं ऑनलाइन माध्यम से आयोजित होंगी। विश्वविद्यालय द्वारा इसकी तारीखें घोषित कर दी गई हैं। विद्यार्थी घर बैठे ही यह परीक्षाएं दे सकेंगे।
परीक्षा नियंत्रक प्रो. योगेश शर्मा ने बताया कि कुलपति प्रो. आर. पी. सिंह के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय के एक संघटक तथा समस्त सम्बद्ध महाविद्यालयों को यह परीक्षाएं 4 से 15 जून के बीच आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं। परीक्षा से संबंधित जानकारी के लिए विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय की वेबसाइट के माध्यम से लगातार सूचित किया जाता रहेगा। कृषि महाविद्यालय के अधिष्ठाता प्रो. आई. पी. सिंह ने बताया कि महाविद्यालय द्वारा शुक्रवार से सिसको-वेबेक्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से यह परीक्षा प्रारम्भ होगी। पहले दिन पंद्रह विद्यार्थियों की ऑनलाइन परीक्षा होगी। सभी विद्यार्थियों को एक मीटिंग कोड दिया जाएगा, जिसके माध्यम से ऑनलाइन परीक्षा आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

परीक्षा परिणाम घोषित

स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित बीएससी तृतीय वर्ष (ऑनर्स) कृषि प्रथम सेमेस्टर सत्र 2019-20 के एक संघटक एवं बारह सम्बद्ध महाविद्यालयों का परीक्षा परिणाम गुरुवार को घोषित कर दिया गया। परीक्षा नियंत्रक प्रो. शर्मा ने बताया कि परीक्षा में कुल 907 विद्यार्थी प्रविष्ठ हुए। परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

COVID-19
Show More
Suresh Yadav Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned