scriptसमस्‍या बन गया शौचालय का धीमा निर्माण | Slow construction work of public toilets in the main market of Bundi | Patrika News

समस्‍या बन गया शौचालय का धीमा निर्माण

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2019 08:53:30 am

Submitted by:

dharmendra singh

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

odf

समस्‍या बन गया शौचालय का धीमा निर्माण

गंदगी के कारण वाहन पार्किंग भी करना मुश्किल हो रहा

जयपुर/बूंदी
बूंदी शहर के मुख्य बाजार में सार्वजनिक शौचालय का धीमा निर्माण कार्य समस्‍या बन गया है, शौचालय के नीचे वाहनों की पार्किंग के लिए जगह छोड़ी गई है, लेकिन सफाई नहीं करवाने से यहां पर गंदगी का आलम देखने को मिल रहा है। गंदगी के कारण वाहन पार्किंग भी करना मुश्किल हो रहा है। मुख्य बाजार में वाहन पार्किंग की जगह पर सफाई होनी चाहिए, ताकि बाजार में लोगों को राहत मिल सके।
एक वर्ष से इंद्राबाजार में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कार्य चल रहा

जानकारी के अनुसार लगभग एक वर्ष से इंद्राबाजार में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन धीमी गति से चल रहे कार्य से बाजार के लोग नाखुश हैं। बाजार के चेतन अग्रवाल, छोटू राठौर, प्रशांत मोदी व माधवप्रसाद विजयवर्गीय ने बताया कि काम बहुत धीमी गति से चल रहा है। इस कारण बाजार के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि शौचालय निर्माण कार्य कभी शुरू होता है, फिर बंद हो जाता है। इसी तरह से यहां पर रुक-रुककर काम करवाया जा रहा है। इस मामले में कोई ध्यान नहीं दे रहा है।
बजरी के कारण आ रही दिक्कत
ठेकेदार के अनुसार शौचालय निर्माण का कार्य बजरी के कारण अटका हुआ है। फ्लोर टाइल व ग्रेनाइट लगाना बाकी है। इसके अलावा समूचा कार्य पूरा हो चुका है। वर्तमान में पेंट का काम चल रहा है। इंद्रामार्केट में धीमी गति से बन रहे सार्वजनिक शौचालय को लेकर बाजार के लोगों में खासी नाराजगी है। बाजार में लोगों को सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है। इसके बावजूद जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे।
—–
इंद्राबाजार में शौचालय का कार्य जल्द पूरा हो जाएगा। निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है।
अरुणेश शर्मा, कार्यवाहक आयुक्त नगर परिषद, बूंदी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो