scriptस्मैक की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार | Smack smuggler accused arrested | Patrika News

स्मैक की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 08, 2021 10:57:07 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

26 ग्राम 280 मिली ग्राम स्मैक जब्त

स्मैक की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

स्मैक की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार,स्मैक की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार,स्मैक की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने डीएसटी टीम पूर्व के साथ संयुक्त कार्रवाई कर शनिवार को अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद की हैं। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही हैं।
डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी की सांगानेर स्थित गोल्डन पैराडाइज के सामने एक व्यक्ति बाइक पर अवैध मादक पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहा हैं। इस पर एसीपी नेमीचंद खारिया और डीएसटी प्रभारी पुलिस निरीक्षक मनोहर लाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद गोल्डन पैराडाइज के सामने सांगानेर जयपुर के पास बाइक सवार को रोककर तलाशी ली तो उसके पास स्मैक मिली। पुलिस ने इस मामले में सदर दौसा हाल सुमेर नगर गणेश शर्मा (30) पुत्र नाथूलाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से 26 ग्राम 280 मिलीग्राम स्मैक और बिक्री के 560 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आया था और यहां किन लोगों को सप्लाई करने वाला था। पुलिस ने तस्करी के लिए काम में ली गई बाइक को भी जब्त कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो