scriptसराफ बोले किसका इंतजार कर रही सरकार, एसएमएस के एक हिस्से को कोरोना डेडीकेटेड घोषित करे | Sms Hospital Dedicated For Covid-19 Kalicharan saraf | Patrika News
जयपुर

सराफ बोले किसका इंतजार कर रही सरकार, एसएमएस के एक हिस्से को कोरोना डेडीकेटेड घोषित करे

पूर्व चिकित्सा मंत्री और भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि जयपुर जिला कोरोना संक्रमण का गढ़ बनता जा रहा है। सरकार का नियंत्रण और प्रबंधन फेल नजर आ रहा है। सरकार को हमारी ओर से लगातार सुझाव दिए जा रहे हैं, लेकिन लगता है सरकार ने विधायकों और विपक्षी पार्टियों की राय को भी दरकिनार करने का मन बना रखा है।

जयपुरSep 26, 2020 / 08:43 pm

Umesh Sharma

सराफ बोले किसका इंतजार कर रही सरकार, एसएमएस के एक हिस्से को कोरोना डेडीकेटेड घोषित करे

सराफ बोले किसका इंतजार कर रही सरकार, एसएमएस के एक हिस्से को कोरोना डेडीकेटेड घोषित करे

जयपुर।

पूर्व चिकित्सा मंत्री और भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि जयपुर जिला कोरोना संक्रमण का गढ़ बनता जा रहा है। सरकार का नियंत्रण और प्रबंधन फेल नजर आ रहा है। सरकार को हमारी ओर से लगातार सुझाव दिए जा रहे हैं, लेकिन लगता है सरकार ने विधायकों और विपक्षी पार्टियों की राय को भी दरकिनार करने का मन बना रखा है। जयपुर जिले में विस्फोटक स्थिति को रोकने के लिए एसएमएस अस्पताल के एक हिस्से को कोरोना डेडिकेटेड घोषित करने का फैसला जल्द लेना चाहिए नहीं तो जयपुर जिले में हालात खराब होते दिख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा कोरोना डेडिकेटेड अस्पतालों में शामिल जयपुरिया अस्पताल, आरयुएचएस और ईएसआई अस्पताल मे आधारभूत सुविधाओं का ढांचा नहीं है, कोरोना संक्रमित की होने वाली महत्वपूर्ण एचआर सीटी स्कैन जांच की व्यवस्था भी नहीं है और कोरोना के मरीज इलाज की आवश्यकता मे इधर उधर मारे मारे फिर रहे है। सराफ ने जयपुर जिले में बढ़ते संक्रमण की चिंता जताई और कहा कि एकतरफ तो मरीज आक्सीजन युक्त बैड कि व्यवस्था में भटक रहे है। दूसरी तरफ एसएमएस अस्पताल में लग्जरी सुविधाओं से युक्त बैड खाली पड़े हैं, क्योंकि सामान्य मरीजों की संख्या में आधी कमी आ गई है। इसलिए मरीजों और परीजनों को लाभ पहुंचाने के लिए बिना इंतजार के एसएमएस अस्पताल के एक हिस्से को कोरोना डेडिकेटेड घोषित करे सरकार।

Home / Jaipur / सराफ बोले किसका इंतजार कर रही सरकार, एसएमएस के एक हिस्से को कोरोना डेडीकेटेड घोषित करे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो