कोलकाता में डॉक्टर्स पर हमला : जयपुर में काली रिबन बांध, हेलमेट पहन डॉक्टर्स ने देखे मरीज, जताया विरोध

कोलकाता में डॉक्टर्स पर हमला : जयपुर में काली रिबन बांध, हेलमेट पहन डॉक्टर्स ने देखे मरीज, जताया विरोध

Deepshikha | Updated: 14 Jun 2019, 01:39:17 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

डॉक्टर्स काला दिवस मना रहे

जयपुर.सवाई मानसिंह अस्पताल के डॉक्टर्स ने शुक्रवार को बांहों पर काला रिबन बांधकर और हेलमेट पहन कर कोलकाता में चिकित्सकों पर हुए हमले का विरोध किया। कोलकाता सहित देशभर के अस्पतालों में चिकित्सकों के साथ हो रही हिंसात्मक घटनाओं और उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए डॉक्टर्स काला दिवस मना रहे हैं। एस एम एस अस्पताल के रेजीडेंस चिकित्सकों ने काली रिबन बांध और हेलमेट पर मरीज देखे।

अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के देशव्यापी काला दिवस को समर्थन दिया है। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदेश में सेवारत चिकित्सकों ने बांह पर काली पट्टी बांध कर विरोध दर्ज कराया। संघ प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अजय चौधरी के अनुसार कोलकाता में भीड़ ने चिकित्सकों पर अमानवीय हमला किया। इसके विरोध में प्रदेश के चिकित्सक भी काला दिवस में शामिल हो रहे हैं। प्रदेश के सभी अस्पतालों में ओपीडी समय के बाद सुरक्षा की मांग को लेकर प्रत्येक जिला मुख्यालय पर प्रधानमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned