डॉक्टरों के सामने नई चुनौती, अस्पतालों से भागने की कोशिश कर रहे संदिग्ध मरीज

अस्पतालों में मरीजों का इलाज कर रहे मेडिकल स्टाफ और चिकित्सकों के सामने अब नई परेशानी आने लगी है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 18 Apr 2020, 11:55 AM IST

जयपुर। अस्पतालों में मरीजों का इलाज कर रहे मेडिकल स्टाफ और चिकित्सकों के सामने अब नई परेशानी आने लगी है। कहीं अस्पताल की सेवाओं से नाराज मरीज जान देने की कोशिश कर रहा है तो कहीं पर मरीज को नशा नहीं मिल रहा है तो वह भागने की कोशिश में लगा है।

इस तरह के तीन मामले तीन दिन में सामने आ चुके हैं, जिससे अस्पताल प्रशासन परेशान है। दो मामले तो शनिवार को ही सामने आए हैं। एसएमएस असपताल में स्थित चरक भवन में आईसोलेशन में रखे गए आगरा के एक मरीज ने फिर से भागने की कोशिश की।

वह चरक भवन की पहली मंजिल से सीधे फर्श पर कूद गया। उसकी जांच रिपोर्ट आज या कल में आनी है। नशे के आदी इस युवक ने पहले भी अस्पताल की मंजिल से कूदकर भागने का प्रयास किया था। वह एंबुलेंस पर कूद गया था। आज कूदने पर भी वह गंभीर घायल हो गया उसका इलाज किया जा रहा है।

वहीं जयपुरिया अस्पताल में आईसोलेशन में रह रहे मरीजों में से एक ने आज सवेरे अस्पताल की व्यवस्थाओं से नाराज होकर अस्पताल की छत से कूदने की कोशिश की। गनीमत रही कूदने से ठीक पहले स्टाफ ने उसे पकड़ लिया और बाद में वापस उसे आईसोलेशन में भेजा गया। इस बारे में अस्पताल प्रशासन को भी जानकारी दी गई।

coronavirus
JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned