scriptयूपी से गांजा लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार | Smuggler arrested for supplying ganja from UP to Jaipur | Patrika News

यूपी से गांजा लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 18, 2022 09:38:00 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी

यूपी से गांजा लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार

यूपी से गांजा लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने बस्सी में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से 18 किलोग्राम गांजा बरामद किया हैं। इसके साथ ही पुलिस ने परिवहन के समय काम में ली गई बाइक को भी जब्त कर लिया।
डीसीपी (क्राइम) वन्दिता राणा ने बताया कि जयपुर शहर में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चलाया जा रहा हैं। एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी, थानाप्रभारी खलील अहमद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति गांजा की तस्करी कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी गंगापुर सदर सवाईमाधोपुर निवासी गिरिराज सैनी (38) पुत्र परसादी लाल हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मादक पदार्थ गांजा राजस्थान की सीमाओं पर स्थित उत्तर प्रदेश के आस-पास गांवों से लाता हैं। आरोपी गिरिराज सैनी गांजे की तस्करी कर जयपुर शहर में सप्लाई करता हैं। पुलिस ने बताया कि गांजा पांच से छह हजार रुपए के भाव के खरीदकर दस से बारह हजार रुपए प्रति किलोग्राम में सप्लाई करता हैं। गिरफ्तार आरोपी गिरिराज सैनी दो किलोग्राम मादक पदार्थ गांजे की तस्करी में गिरफ्तार हो चुका हैं। जिसके संबंध में पुलिस थाना प्रताप नगर में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज हैं। पुलिस आरोपी के गांजा सप्लायर और खरीददार के नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर रही हैं। गौरतलब है कि पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ऑपरेशन क्लीन स्वीप में अब तक 926 प्रकरण दर्ज, 1179 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो