script

स्मैक सप्लाई करने आया तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2020 10:50:39 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

मालवीय नगर थाना पुलिस की कार्रवाई, 12 ग्राम स्मैक बरामद

स्मैक सप्लाई करने आया तस्कर गिरफ्तार

स्मैक सप्लाई करने आया तस्कर गिरफ्तार

रामनगरिया थाना पुलिस और पूर्व जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध मादक प्रदार्थ बाहर से लाकर जयपुर में सप्लाई करने वाले एक मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर उसके पास से पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर (स्मैक) बरामद की गई है। पकडा गया आरोपित अवैध मादक प्रदार्थ ब्राउन शुगर (स्मैक) को बेचने वाला मुख्य सरगना है,जो आसाम
से अवैध मादक प्रदार्थ लाकर जयपुर में सप्लाई करता था। पुलिस ने उसके पास से वारदात में प्रयुक्त एक स्कूटी भी जब्त की गई है। पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व राहुल जैन ने बताया कि जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन ‘‘क्लीन स्वीप‘‘ के तहत रामनगरिया थाना पुलिस और पूर्व जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ तस्करी में आरोपित राजेश गुर्जर (32) निवासी नादौती जिला करौली को गिरफ्तार कर उनके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर (स्मैक) बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ दौसा और करौली जिले के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है।
थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है, जो सन् 2007 से ही अपराध की दुनिया मे है। आरोपित के खिलाफ पूर्व में गम्भीर प्रकृति के अपराधों के 14 मामले विचाराधीन है। आरोपित ने 19 अक्टूबर को पूर्व में गिरफ्तार हो चुके बलराम मीना व उत्तम कुमार शर्मा को तीन किलो 200 ग्राम गांजा बेचा था। जिस पर पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो