scriptस्मैक की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार | Smuggler smuggler arrested | Patrika News

स्मैक की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Apr 23, 2021 09:35:37 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

15.600 ग्राम स्मैक बरामद

स्मैक की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार

स्मैक की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार

डीएसटी उत्तर और आमेर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जयपुर और अजमेर में अपने हिस्ट्रीशीटर दामाद के साथ नशे की सप्लाई करने वाले मध्यप्रदेश के एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से 15.600 ग्राम स्मैक बरामद की हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (नार्थ) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद सलीम उर्फ सलाम (62) पुत्र मोहम्मद हुसैन मध्यप्रदेश में नीमच बगीचा नंबर 4 का रहने वाला है। यहां जयपुर में नाई की थड़ी, आमेर में किराए से कमरा लेकर रहता है। वह पहले नीमच में सरकारी अफीम एवं एलकलाई कारखाने में ड्राइवर की नौकरी करता था। इसके बाद जयपुर आ गया। यहां आमेर इलाके में नाई की थड़ी में किराए से कमरा लेकर रहने लगा।
दामाद के जेल से बाहर आने पर कर रहे थे तस्करी
आमेर एसीपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि मोहम्मद सलीम का दामाद आसिफ काना राजस्थान में सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुर सिटी का हिस्ट्रीशीटर हैं। वह पिछले दिनों हत्या के एक मुकदमे में भरतपुर की सेवर जेल से जमानत पर बाहर आया था। इसके बाद ससुर मोहम्मद सलीम के साथ अजमेर व जयपुर शहर में स्मैक की सप्लाई करने लगा। इस बीच जिला स्पेशल टीम के एएसआई हरिओम सिंह को इसकी सूचना मिली। तब आमेर थानाप्रभारी शिवनारायण यादव के नेतृत्व में दबिश देकर मोहम्मद सलीम को धरदबोचा। उसके कब्जे से 15.600 ग्राम स्मैक बरामद की है।
मोटी कमाई के लालच में बना तस्कर
सलीम ने पूछताछ में बताया कि वह अपने दामाद आसिफ काना व अन्य सप्लायरों के मार्फत जयपुर शहर के विभिन्न स्थानों पर स्मैक की सप्लाई करता है। अफीम उत्पादों व इस कारोबार से जुड़े लोगों के बारे में काफी जानकारी होने के कारण मोटी कमाई के लालच में उसने अपने जवाई आसिफ काना के साथ मिलकर ड्रग्स सप्लाई करना चालू किया। अभियुक्त किन-किन को स्मैक सप्लाई कर चुका है जिसके बार में पूछताछ जारी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो