शराब के कट्टों को सडक पर छोड़ भागा तस्कर

जयपुर.लॉक डाउन के बीच पुलिस की सख्ती से एक आरोपी (Smugglers run away leaving the liquor bags on the road) शराब के कट्टों को छोड़कर भाग गया।

जयपुर.लॉक डाउन के बीच पुलिस की सख्ती से एक आरोपी (Smugglers run away leaving the liquor bags on the road) शराब के कट्टों को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने शराब के कट्टों को जब्त कर लिया है। पुलिस को जानकारी मिली की मालपुरा थाना गेट के हनुमान बगीची चौराहे के समीप से रात के समय शराब तस्कर बलवीर सांसी दो-तीन कट्टों में भरकर अवैध रूप से शराब लेकर जा रहा है, जिस पर एएसआई हनुमंत के साथ पुलिस का जाब्ता उसकी गिरफ्तारी के लिए रवाना हुआ। पुलिस दल को देख शराब के कट्टों को बीच सड़क पर ही छोड़कर वह भाग गया। पुलिस ने पीछा कर उसके पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह अंदर गलियों में भाग गया। जिस पुलिस पकड़ नहीं पाई। एएसआई हनुमंत ने बताया कि अवैध शराब के कट्टों को जब्त किया है। इसकी जांच की जा रही है शराब किसके पास पहुंचाई जाने वाली थी। उन्होंने बताया कि आरोपी बलवीर सांसी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। लेकिन अभी उसका सुराग नहीं मिला है। उल्लेखनीय है कि राजधानी जयपुर में अवैध रूप से शराब की गोरखधंधा बड़े स्तर पर चलता है। सैकड़ों की संख्या में अपराधी किस्म के लोग इससे जुड़े हुए हैं। वे घर-घर सप्लाई भी करते हैं। पुलिस आए दिन शराब तस्करों को गिरफ्तार भी करती है। लेकिन शराब तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है।

पुलिस की टीम रखेगी नजर

लॉक डाउन के दौरान शराब की तस्करी करने वालों पर पुलिस नजर रखेगी। इसके लिए संबंधित थानाधिकारी ने एक-एक टीम का गठन किया है, जो अपने क्षेत्र में शराब के अवैध व्यापार से जुड़े लोगों की सूची भी तैयार कर रही है। इनके खिलाफ ठोस एक्शन लिया जाएगा।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned