scriptसामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने की पीडित परिवार से बातचीत | Social Justice and Empowerment Minister | Patrika News

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने की पीडित परिवार से बातचीत

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2022 08:45:41 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

Social Justice and Empowerment Minister Tikaram Julee ने शनिवार को 11 जनवरी को हुई दुखद घटना की पीडिता के घर पर जाकर परिजनों से बातचीत की। जूली ने कहा कि राज्य सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखा है।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने की पीडित परिवार से बातचीत

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने की पीडित परिवार से बातचीत


जयपुर, 22 जनवरी।Social Justice and Empowerment Minister Tikaram Julee ने शनिवार को 11 जनवरी को हुई दुखद घटना की पीडिता के घर पर जाकर परिजनों से बातचीत की। जूली ने कहा कि राज्य सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखा है। वहीं पुलिस प्रशासन मामले को सुलझाने के लिए बारिकी से एक-एक कडी जोडकर पीडिता को निष्पक्ष न्याय दिलाने की दिशा में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना से संबंधित सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर ही जांच की जा रही है। इस दौरान जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिया, जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सरिता सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीमन मीना तथा पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण अमित चौधरी तथा जिला बीसूका समिति के उपाध्यक्ष योगेश मिश्रा, मालाखेडा प्रधान वीरमती देवी, उमरैण प्रधान दौलत राम जाटव सहित स्थानीय सरपंच,पार्षद तथा ग्रामीण उपस्थित रहे।
स्टूडेंट्स ने प्रस्तुत किए 290 पेपर और मॉडल
‘टेक्नोवेशन 2021’ का समापन
जयपुर। पूर्णिमा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग और इसकी आई ट्रिपलई स्टूडेंट ब्रांच की ओर से आयोजित नेशनल लेवल के दो दिवसीय टेक्निकल पेपर व मॉडल कॉन्टेस्ट ‘टेक्नोवेशन 2021’ का शनिवार को समापन हुआ। कॉन्टेस्ट का यह चौथा संस्करण अशरे राजस्थान चैप्टर, एसीएम स्टूडेंट चैप्टर, आईएसटीई, आईएसएलई और पूर्णिमा इनोवेशन एंड इनक्यूबेशन सेल के सहयोग से आयोजित किया गया। इसमें देशभर के इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स, टेक्नोक्रेट्स और रिसर्च स्कॉलर्स की ओर से 290 टेक्निकल पेपर और मॉडल प्रस्तुत किए गए। आईआईटी बॉम्बे के प्रोफेसर पद्मश्री डॉ.डीबी पाठक उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि थे, जबकि आरटीयूए कोटा के वीसी प्रो.आर गुप्ता समापन समारोह के मुख्य अतिथि थे। मेजबान कॉलेज के डायरेक्टर डॉ.महेश बुंदेले ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।
टेक्नोवेशन 2021 की समन्वयक डॉ. रेखा नायर ने इस प्रतियोगिता के बारे में जानकारी दी। पूर्णिमा ग्रुप के डायरेक्टर राहुल सिंघी ने स्टूडेट्स को टेक सेवी बनने की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि यह वर्तमान समय की आवश्यकता है। पद्मश्री डॉ. डीबी पाठक ने कम्यूनिकेशन स्किल्स में सुधार करते रहने की आवश्यकता जताई। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए। प्रो. आर गुप्ता ने स्टूडेंट्स को इनोवेशन के लिए मोटिवेट किया। अंत में पूर्णिमा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के वाइस प्रिंसिपल पंकज धेमला ने धन्यवाद दिया।
इस कॉन्टेस्ट के दौरान इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग, कंप्यूटर इंजीनियरिंग,आईटीए मैकेनिकल इंजीनियरिंग और सिविल इंजीनियरिंग के क्षेत्रों से संबंधित कीनोट टॉक भी आयोजित की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो