छह हजार से ज्यादा फॉलोअर होना पड़ा भारी, शक में पति ने ही ले ली अपनी 'जान' की जान

सोशल मीडिया बना पति—पत्नी के झगड़े की वजह, पहले दिल में आया शक, फिर शुरू हुई अनबन, नौबत तलाक तक पहुंची, नहीं बनी बात तो दे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

मुकेश शर्मा / जयपुर। सोशल मीडिया जहां एक ओर पुराने दोस्तों से मिलवाता है, तो दूसरी तरफ यह पारिवारिक झगड़े और शक की वजह भी बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर छह हजार से ज्यादा फॉलोअर्स होना एक महिला को भारी पड़ गया। महिला के अधिक समय तक मोबाइल पर व्यस्त रहने के चलते पति के दिल में शक पैदा हो गया। जिसके चलते उसने बड़ी ही निर्ममता से पत्नी की हत्या कर दी।

jaipur

वारदात का सबसे दुखद पल यह भी रहा कि इस दम्पती के मात्र तीन माह की मासूम बेटी है। यह खौफनाक वारदात दिल्ली रोड स्थित नई माता मंदिर के पास हुई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र 15 घंटे से भी कम समय में वारदात का खुलासा कर दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

jaipur

दिल्ली रोड स्थित नई माता मंदिर के पास सोमवार सुबह एक युवती रेशमा की गला दबा और सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। प्रारम्भिक पूछताछ में पुलिस को रेशमा के पति घाटगेट स्थित सरायबालों का मोहल्ला निवासी अयाज अहमद पर शक हुआ और उससे कड़ी पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि दो वर्ष पहले रेशमा से उसकी लव मैरिज हुई थी। रेशमा दिनभर सोशल मीडिया और मोबाइल में लगी रहती थी। जिससे उसे उस पर शक होने लगा और दोनों में कहासुनी बढ़ गई। धीरे—धीरे दोनों में दो बार तलाक की नौबत आ गई।

jaipur

रविवार रात अयाज रेशमा को उसकी स्कूटी से कालवाड़ रोड स्थित उनके फ्लैट पर ले गया और बीयर पिलाई। इसके बाद रात करीब 9 बजे स्कूटी से दिल्ली रोड नई माता मंदिर के पास लेकर पहुंचा। यहां पर पत्नी का जोर से गला दबा दिया। बेसुध हो पत्नी जमीन पर गिर गई। तभी वहां रखे मोटे पत्थर से उसका सिर कुचल दिया।

तीन माह की बेटी

jaipur

अयाज ने पुलिस को बताया कि वह ऑनलाइन फूड डिलेवरी का काम करता है। तीन माह पहले ही उनके बेटी हुई थी। जिसे वह काफी प्यार करता है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned