scriptसोशल मीडिया पर सीएम को धमकी भरा मैसेज | social media Threatening message to cm : facebook page | Patrika News

सोशल मीडिया पर सीएम को धमकी भरा मैसेज

locationजयपुरPublished: Dec 23, 2019 10:46:13 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

सोशल मीडिया पर सीएम को धमकी भरा मैसेज

ashok_gehlot.jpg

social media threatening message to cm : जयपुर। सीएम अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज ( Threatening message )करने की बात सामने आई है। इस मैसेज को लेकर एक अधिवक्ता ने मुरलीपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है। ( Rajasthan Police )
पुलिस के अनुसार जमनापुरी, बैनाड़ रोड मुरलीपुरा ( murlipura police station )निवासी हरिकिशन ने मामला दर्ज करवाया कि वह हाईकोर्ट में सरकारी (
government advocate )अधिवक्ता है। उसने अशोक गहलोत राजस्थान सरकार के नाम से एक फेसबुक पेज बना रखा है। उसने सीएम के अल्बर्ट हॉल से गांधी सर्किल तक के शांति मार्च को लेकर गहलोत के तैयारियों के जायजा लेने का पोस्ट किया था इस पर पोस्ट पर करीब 71 कमेंट आए है।
इसमें लीलाधर शर्मा ने एक कमेंट किया कि अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot )राजस्थान सरकार को क्या पंसद है। ए मौत, बी कुर्सी, सी जेल और डी जीवन । आपके पास दो दिन का समय है। इसके अलावा एक दूसरा कमेंट और आया है । यह कमेंट भीमसिंह ने किया है। उसने अपने कमेंट में लिखा है कि राजस्थान से तेरे को जवाब मिलेगा, गहलोत तेरे को जवाब मिलेगा। सोनिया गांधी इटली ………। यह मैसेज देखकर सोशल मीडिया पर पेज चला रहे हरिकिशन ने कल पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज् कर जांच शुरू कर दी है। ( rajasthan news )

थानाधिकारी रामवतार सिंह ताखर ने बताया कि एक सरकारी अधिवक्ता ने अशोक गहलोत राजस्थान सरकार के नाम से फेसबुक पेज बना रखा है। इस पेज पर दो लोगों ने धमकी भरे मैसेज किए है। नाम के आधार पर फेसबुक से उनकी जानकारी ली जा रही है। आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं सरकार के नाम का दुरूपयोग करने पर अधिवक्ता के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है। यह पता लगाया जा रहा है कि अधिवक्ता ने किससे अनुमति लेकर सरकार के नाम से सोशल मीडिया पर पेज बनाया है। सरकार के अलावा अन्य किसी को उनके नाम का उपयोग करने का अधिकार नहीं है। यह गलत है। आलाधिकारियों से भी इस बारें में चर्चा की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो