महिला को किया लोगों ने फोन, बोले हमें क्यों भेज रही हो गंदे—गंदे वीडियोज

महिला को किया लोगों ने फोन, बोले हमें क्यों भेज रही हो गंदे—गंदे वीडियोज
महिला को किया लोगों ने फोन, बोले हमें क्यों भेज रही हो गंदे—गंदे वीडियोज

Ankita Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 12:55:23 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

— महिला की आईडी हैक, बदमाश ने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजे अश्लील मैसेज भेजे

जयपुर। सोशल मीडिया पर इन दिनों सभी एक्टिव रहते हैं। लेकिन अब कुछ बदमाश इसी का सहारा युवतियों को परेशान करने के लिए कर रहे हैं। प्रताप नगर में रहने वाली एक महिला की फेसबुक आईडी को हैक कर एक हैकर ने उसके अकाउंट से कई लोगों को गंदे मैसेज भेज दिए। महिला को इस बारे में जानकारों से जानकारी मिली। जिसके बाद उसने परिवार के सदस्यों को इस बारे में बताया। मामला बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जानकारी के अनुसार प्रताप नगर में ज्ञान विहार कॉलेज के पास रहने वाली महिला के एफबी खाते से ये सब हुआ। उसने पुलिस को बताया, किशोर नाम के एक आदमी ने उसकी आईडी हैक की। उसके रिश्तेदारों, परिचितों और दोस्तों को गंदे और अश्लील वीडियो, फोटोज मैसेज भेज दिए। कुछ लोगों ने फोन पर इसकी जानकारी दी तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ। बाद में हैकर के बारे में पड़ताल करना शुरू किया तो पता चला कि किशोर कुमार नाम के एक व्यक्ति ने ये सब किया है। पुलिस ने किशोर की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि इस माह की शुरुआत में भी प्रताप नगर थाने में ही ऐसा एक और मामला सामने आया था। यहां एक युवती ने मामला दर्ज कराया है किसी ने उससे ऐसी दुश्मनी निकाली की उसका जीना दूभर हो गया। दरअसल उसके नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बना दी और उसकी फोटोज को मिक्सिंग कर अश्लील बनाया। उसके बाद उसके फोन नंबर समेत ये फोटोज सोशल मीडिया पर डाल दी। लोगों ने फोन करना शुरू किया तब जाकर इसका खुलासा हुआ। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि युवती विवाहित है। करीब उसे लोग फोन करने लगे उससे मिलने का समय लेने लगे। परिजनों को भी फोन पर उसकी फोटोज मिली तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। युवती की फोटोज भी सोशल मीडिया पर डाल दी गई थी। इस कारण उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned