एसओजी ने पकड़ा हथियार तस्कर

एसओजी ने पकड़ा हथियार तस्कर
एसओजी ने पकड़ा हथियार तस्कर

Lalit Tiwari | Updated: 23 Sep 2019, 09:39:38 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

करौली जिले के गंगापुर मोड़ पर सोमवार को एसओजी की टीम ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार पिस्टल व 8 मैगजीन बरामद की है।

करौली जिले के गंगापुर मोड़ पर सोमवार को एसओजी की टीम ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार पिस्टल व 8 मैगजीन बरामद की है। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एटीएस एवं एसओजी अनिल पालीवाल ने बताया कि मध्य प्रदेश से हथियारों की तस्करी की सूचना पर एसओजी की एक टीम को करोली भेजा गया। टीम ने सोमवार सुबह करौली से गंगापुर सिटी रोड पर थाना नादौती जिला करौली निवासी सतबीर और सत्येंद्र पुत्र गिर्राज गुर्जर (49) को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4 पिस्टल और 8 मैगजीन बरामद की है। पालीवाल ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में अभियुक्त द्वारा उक्त हथियार मध्य प्रदेश से लाकर करौली में सप्लाई देना बताया। गिरफ्तार मुलजिम से गिरोह के अन्य सदस्यों व सप्लाई किए जाने वाले व्यक्तियों के बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एसओजी ने अवैध हथियार तस्करों के विरुद्ध जनवरी 2019 से अब तक कुल 11 प्रकरण दर्ज कर 33 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 73 पिस्टल, 8 देशी कट्टे व एक रिवाल्वर सहित कुल 82 हथियार व 262 कारतूस बरामद किए जा चुके हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned