scriptreet paper leak एसओजी ने बत्तीलाल सहित दो जनों को केदारनाथ से पकड़ा | SOG caught two people including Battilal from Kedarnath | Patrika News

reet paper leak एसओजी ने बत्तीलाल सहित दो जनों को केदारनाथ से पकड़ा

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2021 07:51:33 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

केदारनाथ में काट रहा था फरारी

एसओजी ने बत्तीलाल सहित दो जने केदारनाथ से पकड़ा

एसओजी ने बत्तीलाल सहित दो जने केदारनाथ से पकड़ा

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने बडी कार्रवाई करते हुए रीट परीक्षा में पेपर लीक मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी सहित दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उन्हें केदारनाथ में पकड़ लिया। पुलिस दोनों को लेकर केदारनाथ से जयपुर ला रही है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।
एटीएस के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी बत्तीलाल मीणा और शिवदास मीणा चकेरी सवाईमाधोपुर का रहने वाला हैं। एसओजी को बत्तीलाल के उत्तराखण्ड में होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस निरीक्षक मोहन पोसवाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने बत्तीलाल और शिवदास को केदारनाथ से पकड़ लिया। दोनों आरोपी केदारनाथ में रहकर फरारी काट रहे थे। पुलिस की एक टीम मध्यप्रदेश में भी आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने रीट परीक्षा में परीक्षा लीक मामले में बत्तीलाल के भाई राजेश को मंदसौर मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया था। पुलिस अब तक इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। गौरतलब है कि बत्तीलाल को गिरफ्तार करने के लिए एसओजी पर काफी दबाव था। आरोपी को पकड़ने के लिए एसओजी की टीम अलग अलग जगह डेरा डाले हुए थी। आरोपी 26 सितम्बर को मोबाइल बंद करने के बाद फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो