script

‘तुम्बाड’ में राजस्थान के इस एक्टर के विंटेज लुक का अट्रैक्शन

locationजयपुरPublished: Sep 08, 2018 12:47:47 am

Submitted by:

Aryan Sharma

सोहम शाह अभिनीत-निर्मित फिल्म ‘तुम्बाड’ है माइथोलॉजी और हॉरर का मिक्सचर

Jaipur

‘तुम्बाड’ में राजस्थान के इस एक्टर के विंटेज लुक का अट्रैक्शन

जयपुर. अपकमिंग फिल्म ‘तुम्बाड’ में राजस्थान बेस्ड वर्सेटाइल एक्टर सोहम शाह ऐसे अवतार में नजर आएंगे, जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है। सोहम ने फिल्म में महाराष्ट्र के प्री इंडिपेंडेंस एरा यानी 30 और 40 दशक का विंटेज लुक लिया है। अभिनेता ने अपने किरदार के एसेंस को पकड़ते हुए फिल्म में महाराष्ट्र के कोंकनास्थ ब्राह्मंस द्वारा पहने जाने वाले टिपिकल अटायर्स को कैरी किया है। सर्वोत्कृष्ट इयरपीस और मूंछों के साथ सोहम शाह ने अपने किरदार की हर बारीकी पर ध्यान दिया है जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ा दी है। फिल्म में प्री इंडिपेंडेंस एरा में इस्तेमाल होने वाले टूल्स और व्हीकल्स को भी दिखाया गया है।
मनुष्य के लालची व्यक्तित्व पर सवाल
माइथोलॉजी और हॉरर के दिलचस्प मिश्रण के साथ जारी किए गए फिल्म के टीजर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। टीजर में महाराष्ट्र के स्थानीय छोटे कस्बों की झलक के साथ दर्शकों के जेहन में स्वतंत्रता पूर्व युग की यादें ताजा करने की कोशिश की गई है। फैंटसी, एक्शन, फ्राइट्स और स्केर्स की झलक के साथ आनंद एल राय की ‘तुम्बाड’ एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी, जो दर्शकों का मनोरंजन करते हुए मनुष्य के लालची व्यक्तित्व पर सवाल उठाती नजर आएगी।
फिल्म में सोहम शाह, ज्योति मलशे, धुंडीराज प्रभाकर जोगलेकर, अनिता दाते, दीपक दामले, रोजिनी चक्रवर्ती और मोहम्मद समद अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन राही अनिल बर्वे ने किया है।
रिलीज से पहले क्यूरोसिटी बढ़ी
विजुअली आश्चर्यजनक फिल्म होने के कारण ‘तुम्बाड’ अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। सोहम शाह की यह बहुमहत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आनंद एल राय ने फिल्म को जोनर डिफानिंग फिल्म के रूप में डिस्क्राइब किया है। कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ ‘तुम्बाड’ इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। फिल्म आई वेस्ट और फिल्मगेट फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित ‘तुम्बाड’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो