scriptमेरे से पहले किसी और ने किया तारीखों ने खुलासा | Someone before me revealed the dates | Patrika News

मेरे से पहले किसी और ने किया तारीखों ने खुलासा

locationजयपुरPublished: Apr 08, 2018 02:12:30 pm

Submitted by:

PUNEET SHARMA

मेरे से पहले किसी और ने किया तारीखों ने खुलासा

bjp rajasthan news

Nagaur bjp news

मेरे से पहले किसी और ने किया तारीखों ने खुलासा
भाजपा आईटी सैल के हैड ने दिया बयान
जयपुर।
कनार्टक विधान सभा चुनाव की तारीखों को चुनाव आयोग की घोषणा से पहले लीक करने के मामले में फंसे भाजपा के आईटी सेल के हैड अमित मालवीय ने इस पूरे प्रकरण से पल्ला झाड लिया है। मालवीय आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आईटी सैल के पदाधिकारियों की बैठक लेने जयपुर आए है। मालवीय ने कहा कि कनार्टक चुनाव की तारीखों को आयोग से पह ले लीक करने के मामले में मैने अपना स्पष्ठीकरण चुनाव आयोग को दे दे दिया है। आयोग भी मेरे स्पष्ठीकरण से संतुष्ठ है। मालवीय ने कहा कि मेरे टवीट करने से पहले ही एक न्यूज चैनल ने तारीखों का खुलासा कर दिया था।
मालवीय ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव के हिसाब से आज जिलों के आईटी संयोजकों की यह कार्यशाला आयोजित की गई है। इसमें पदाधिकारियों को बताया जाएगा कि किस तरह से सरकार की योजनाओं केा आम जन तक पहुचाया जाए। क्योंकि प्रदेश सरकार ने काम तो बहुत किए हैं लेकिन आम जनता को इसकी जानकारी नही है।
मालवीय ने कहा कि सोश्यल मीडिया पर किसी भी पार्टी के खिलाफ आपत्तिजनक प्रचार करना भाजपा की नीति में नही है। लिहाजा हम कार्यशाला के माध्यम से यह भी बताने की कोशिश करेंगे कि किस तरह से आईटी सेल सोश्यल मीडिया का उपयोग कर उसे आम जन के लिए उपयोगी बताए।
भाजपा आईटी सैल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित मालवीय ने कहा कि सोश्यल मीडिया पर प्रचार प्रसार के तौर तरीके बदल रहे है। लेकिन इस पर किसी भी पार्टी का प्रचार पॉजिटिव तरीके से होना चाहिए न कि किसी भी पार्टी की बुराई के तौर पर।
बैठक में जिलों से आई आइटी सैल के पदाधिकारियों को अमित मालवीय ने सोश्यल मीडिया पर किस तरह संतुलित भाषा में सरकार के काम का प्रचार हो इसे लेकर कई तकनीकों से रूबरू कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो