scriptजो रुपए बेटे को ही मिलने वाले थे, वही पाने के लिए बेटे ने पिता को दी खतरनाक मौत, लाश की हालात देखकर पुलिस भी सहमी | Son killed father in greed of money | Patrika News

जो रुपए बेटे को ही मिलने वाले थे, वही पाने के लिए बेटे ने पिता को दी खतरनाक मौत, लाश की हालात देखकर पुलिस भी सहमी

locationजयपुरPublished: Jan 27, 2023 09:20:24 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इसी विवाद में जोगिंदर ने अपने पिता नाथू लाल को पीटा। पिता ने विरोध किया तो पिता के सिर में लाठी मारी और पिता को मौत की नींद सुला दिया। खून से सनी लाश लेकर वह वहीं बैठा रोता रहा।

son_killed_father_photo_2023-01-27_09-17-41.jpg
जयपुर
राजस्थान के टोंक शहर से बड़ी खबर सामने आई है। टोंक में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह लाश के पास बैठा रोता रहा, बाद में इस बारे में लोगों को पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया है। मामला टोंक जिले के सदर थाना इलाके में स्थित बड़ा बेरिकलां गांव का है।

पुलिस ने बताया कि नाथू लाल बैरवा की हत्या कर दी गई। नाथू लाल अपने बेटे के जोगिंदर के साथ घर में ही था। शादीशुदा जोगिंदर का रुपयों को लेकर पिता से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही पिता ने करीब तीन बीघा जमीन बेची थी। जमीन बेचने के बाद रुपयों को लेकर यह विवाद चल रहा था। इसी विवाद में जोगिंदर ने अपने पिता नाथू लाल को पीटा। पिता ने विरोध किया तो पिता के सिर में लाठी मारी और पिता को मौत की नींद सुला दिया। खून से सनी लाश लेकर वह वहीं बैठा रोता रहा।
बाद में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने बताया कि जोगिंदर की मां का कुछ समय पहले देहांत हो गया था। तब से जोगिंदर और उसके पिता ही घर में रहते थे। जोगिंदर शादी शुदा था लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ कम ही रहती थी। कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जोगिंदर दिमागी रूप से भी कुछ कमजोर है।
पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। फिलहाल दूर के रिश्तेदारों की मदद से पुलिस अंतिम संस्कार की तैयारी कर रही है। उधर परिवार के कुछ रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि जोगिंदर अपने पिता नाथू लाल का लाड़ला था। उसकी माता की मौत के बाद पिता ही उसे मां और पिता दोनो का प्यार दे रहा था। लेकिन उसी बेटे ने अपने पिता की जान ले ली।
https://youtu.be/5m7ij976Ti4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो