मां को पिटता देख बेटे ने बनाया वीडियो, ताऊ पर एफआईआर

जमीन की नीलामी पर न्यायालय से स्थगन आदेश लाना एक महिला के लिए उस समय महंगा पड़ गया, जब नाराज जेठ ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि वस्त्र तक तार-तार हो गए। 

जमीन की नीलामी पर न्यायालय से स्थगन आदेश लाना एक महिला के लिए उस समय महंगा पड़ गया, जब नाराज जेठ ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि वस्त्र तक तार-तार हो गए।

पीड़िता के दस वर्षीय बेटे ने मां के साथ हुए इस घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो तैयार कर लिया। महिला ने यह वीडियो पुलिस अधीक्षक को दिखाया। इसके बाद केलवाड़ा थाने में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार काकरवा पंचायत के सरजेला निवासी मांगीलाल मेघवाल ने आठ वर्ष पहले सामलाती जमीन बैंक में रखकर टै्रक्टर खरीदने के लिए तीन लाख 70 हजार का ऋण लिया, जो जमा न होने पर अब ब्याज समेत करीब आठ लाख रुपए का कर्ज हो गया।.

बैंक ने पैतृक जमीन को नीलाम कर कर्ज वसूलने की तैयारी की, भनक लगने पर मांगीलाल के छोटे भाई मोहनलाल की पत्नी डालीबाई ने न्यायालय में वाद दायर कर पैतृक जमीन की नीलामी व अन्य को बेचने पर स्थगन ले लिया। इस बात से आक्रोशित मांगीलाल ने छोटे भाई मोहनलाल को धक्का देकर गिरा दिया और उसकी पत्नी की इतनी पिटाई की कि उसके कपड़े फट गए। 

पीडि़ता के दस वर्षीय पुत्र ने मोबाइल में इस घटनाक्रम की क्लीप बना ली। पीडि़ता केलवाड़ा थाने पहुंची, मगर पुलिस ने वहां से चलता कर दिया। वह शुक्रवार सुबह पुलिस अधीक्षक सत्येंद्रकुमार के समक्ष पेश हुई। इस पर उन्होंने केलवाड़ा थानाप्रभारी को तत्काल प्रकरण दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए।

इनका कहना है...
एसपी के आदेश पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। महिला को मेडिकल कराने के लिए बुलाया है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
प्रभुलाल, कार्यवाहक थाना प्रभारी, केलवाड़ा
Jyoti Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned