scriptछटने लगी भीड़, डिपार्टमेंटल स्टोर में अब नहीं मच रही अफरातफरी | Sorting crowds, no more chaos in departmental stores | Patrika News

छटने लगी भीड़, डिपार्टमेंटल स्टोर में अब नहीं मच रही अफरातफरी

locationजयपुरPublished: Mar 25, 2020 10:12:51 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से देश भर में लगाए गए लॉक डाउन के बाद मंगलवार को लोग भाषण पूरा होने के बाद किराने की दुकान पर उमड़ पड़े। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

dukan_2.jpg
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से देश भर में लगाए गए लॉक डाउन के बाद मंगलवार को लोग भाषण पूरा होने के बाद किराने की दुकान पर उमड़ पड़े। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। पुलिस ने भीड़ में लोगों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस की गाड़ी से लाउडस्पीकर से उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने। बुधवार को पुलिस ने सुबह से लोगों से समझाइश शुरू कर दी और उन्हें आश्वस्त किया कि ना तो दाम बढ़ेंगे और ना हीं दुकानें बंद होगी। परचूनी और मेडिकल की दुकानें सहित डेयरी बूथ सभी खुले रहेंगे। रोजमर्रा की जरूरत वाली चीजें बंद नहीं होगी। बुधवार को बरकत नगर और टोंक फाटक में डिपार्टमेंटल स्टोर और दुकानें खुली हुई नजर आई। पत्रिका टीवी ने जब वहां जाकर देखा तो लोग आराम से खरीदारी करते हुए नजर आए। दुकान पर खरीदने करने आए लोगों का कहना था कि उन्हें सामान वाजिब दाम पर मिल रहा है। लेकिन कुछ दुकानों में अभी भी ज्यादा पैसे वसूले जा रहे है। बरकत नगर में दीपक गृहपूर्ति डिपार्टमेंटल स्टोर में लोग खरीदारी करते हुए नजर आए। यहां खरीदारी करने आए लोगों का कहना है कि उन्हें सामान खरीदने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। टोंकफाटक में रहने वाले प्रवीण शर्मा का कहना था कि उन्हें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से काफी उम्मीदें है और उन्होंने कहा है कि रोजमर्रा के सामान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो