scriptसाउथैम्पटन टेस्ट : शुरुआती झटके के बाद संभला इंग्लैंड | Southampton Test: England recovering after initial shock | Patrika News

साउथैम्पटन टेस्ट : शुरुआती झटके के बाद संभला इंग्लैंड

locationजयपुरPublished: Jul 09, 2020 01:14:04 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

मेजबान इंग्लैंड ने यहां एजेस बाउल मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को पहले दिन खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 17.4 ओवर 35 रन पर एक विकेट गंवाया था।

jaipur

साउथैम्पटन टेस्ट : शुरुआती झटके के बाद संभला इंग्लैंड

साउथैम्पटन. मेजबान इंग्लैंड ने यहां एजेस बाउल मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को पहले दिन खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 17.4 ओवर 35 रन पर एक विकेट गंवाया था। खेल समाप्ति के समय रोरी बन्र्स 55 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 20 रन और जोए डेनली 48 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 14 रन पर नाबाद हैं। दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए अब तक 34 रनों की साझेदारी हो चुकी है। इससे पहले, मैच का पहला सत्र बारिश के कारण धुल गया था और इसी कारण टॉस में भी देरी हुई। बिना एक भी गेंद फेंके भोजनकाल की घोषणा कर दी गई थी। इसके बाद इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट के समर्थन में घुटने के बल बैठकर नस्लवाद का विरोध किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और डॉम सिब्ले खाता खोले बिना ही शैनन गैब्रियल की गेंद पर बोल्ड हो गए। सिब्ले का विकेट जिस समय गिरा, उस समय इंग्लैंड मात्र एक रन ही बना पाई थी। लेकिन इसके बाद बन्र्स और डेनली ने संभल कर खेलते हुए चायकाल तक इंग्लैंड को और कोई झटका नहीं लगने दिया। वेस्टइंडीज की तरफ से गैब्रियल को अब तक एक विकेट मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो