scriptतिवाड़ी और गोयल के बाद इस महिला नेत्री की भाजपा में वापसी की अटकलें | Speculation of this female leader returning to BJP Vasundhara | Patrika News

तिवाड़ी और गोयल के बाद इस महिला नेत्री की भाजपा में वापसी की अटकलें

locationजयपुरPublished: Sep 09, 2020 05:38:59 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी और सुरेंद्र गोयल के बाद एक दिग्गज महिला नेता की वापसी की अटकलें भी तेज हो गई हैं। पिछले दिनों इस नेत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से भी मुलाकात की थी। हम बात कर रहे हैं पूर्व पर्यटन मंत्री और दिग्गज जाट नेता ऊषा पूनिया की।

तिवाड़ी और गोयल के बाद इस महिला नेत्री की भाजपा में वापसी की अटकलें

तिवाड़ी और गोयल के बाद इस महिला नेत्री की भाजपा में वापसी की अटकलें

जयपुर।

भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी और सुरेंद्र गोयल के बाद एक दिग्गज महिला नेता की वापसी की अटकलें भी तेज हो गई हैं। पिछले दिनों इस नेत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से भी मुलाकात की थी। हम बात कर रहे हैं पूर्व पर्यटन मंत्री और दिग्गज जाट नेता ऊषा पूनिया की। पूनिया ने अपने पति के साथ विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस का हाथ थामा था। इससे पहले पूनिया ने आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल को हराया था।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूनिया ने पिछले दिनों वसुंधरा राजे से मुलाकात की थी। पूनियां पूर्व में राजे के कार्यकाल में पर्यटन मंत्री रह चुकी हैं। हालांकि बेनीवाल की पार्टी आएलपी भाजपा की सहयोगी पार्टी है। लेकिन वसुंधरा राजे और बेनीवाल के बीच खींचतान आम है। आए दिन बेनीवाल की ओर से राजे पर बयानबाजी होती रहती है। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने बेनीवाल को आगाह भी किया था। ऐसे में ऊषा पूनिया की वापसी से बेनीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।
आपको बता दें कि घनश्याम तिवाड़ी और सुरेंद्र गोयल ने राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस जॉइन की थी, लेकिन दोनों की पार्टियों की विचारधारा भिन्न होने की वजह से इन दोनों नेताओं की पटरी नहीं बैठ पा रही है। यही वजह है कि दोनों ही नेता कांग्रेस के कार्यक्रमों में नजर नहीं आते हैं। तिवाड़ी और राजे के बीच अदावत जगजाहिर है। उधर सुरेंद्र गोयल ने भी वसुंधरा राजे से मुलाकात कर वापसी के संकेत दिए थे। पार्टी फिलहाल वापसी को अफवाह करार दे रही है, लेकिन इन नेताओं की मुलाकातों को वापसी से जोड़ कर देखा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो