scriptसट्टा कारोबारी बनवारी सुंडा की मौत की गुत्थी अनसुलझी, बदला जांच अधिकारी | Speculative businessman Banwari Sunda dies case update | Patrika News

सट्टा कारोबारी बनवारी सुंडा की मौत की गुत्थी अनसुलझी, बदला जांच अधिकारी

locationजयपुरPublished: Sep 14, 2019 01:42:11 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur crime news ) हरमाड़ा थाना इलाके के राजावास निवासी सट्टा कारोबारी व प्रॉपर्टी डीलर बनवारी सुंडा की मौत की गुत्थी ( death mystry ) अभी तक नहीं सुलझ पाई। पुलिस ( jaipur police ) की जांच से नाराज परिजनों की शिकायत के बाद जांच अधिकारी को बदल दिया गया।

सट्टा कारोबारी बनवारी सुंडा की मौत की गुत्थी अनसुलझी, बदला जांच अधिकारी

सट्टा कारोबारी बनवारी सुंडा की मौत की गुत्थी अनसुलझी, बदला जांच अधिकारी

जयपुर

हरमाड़ा थाना इलाके के राजावास निवासी सट्टा कारोबारी व प्रॉपर्टी डीलर बनवारी सुंडा की मौत की गुत्थी ( death mystry ) अभी तक नहीं सुलझ पाई। पुलिस ( jaipur police ) की जांच से नाराज परिजनों की शिकायत के बाद जांच अधिकारी को बदल दिया गया। अब मामले की जांच वैशालीनगर के एसीपी रायसिंह बेनीवाल करेंगे। बेनीवाल शुक्रवार को मृतक के परिजनों से पूछताछ के लिए पहुंचे।
मामले का जल्द खुलासा करेंगे… ( jaipur crime news )

बेनीवाल ने मौके पर मौजूद मृतक के बड़े भाई, उसकी मां, पत्नी आदि सभी से पूछताछ की। इस मौके पर बेनीवाल ने उपस्थित परिजनों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि जांच करके मामले का जल्द खुलासा करेंगे कि यह सड़क हादसा है या हत्या?
प्रथमदृष्टया चोट के निशान नहीं

वहीं, बेनीवाल ने बताया कि प्रथमदृष्टया मृतक बनवारी के मर्डर की चोट नजर नहीं आ रही। लेकिन, फिर भी मामले में गहन अनुसंधान की जरूरत है। मामले में गंभीरता बरती जा रही है। इसका शीघ्र खुलासा होगा।
परिजनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

परिजनों ने 15 सितंबर को राजावास बस स्टैंड पर विशाल धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। परिजन व जनप्रतिनिधि पूर्व पार्षद राजेंद्र परसवाल, सुरज्ञान गुलिया का आरोप है कि घटना के 12 दिन बाद भी पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की। इससे परिजनों व ग्रामीणों में आक्रोश है। वहीं, एसीपी बेनीवाल ने सभी परिजनों से आपसी समझाइश की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो