scriptएसएससी ने जारी किया कई भर्ती परीक्षाओं के परिणाम का स्टेटस | SSC released the status of the results of many recruitment exams | Patrika News

एसएससी ने जारी किया कई भर्ती परीक्षाओं के परिणाम का स्टेटस

locationजयपुरPublished: Apr 26, 2020 03:59:42 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

फिर जारी होंगी परिणाम की तिथियां, लॉकडाउन के बाद ही चलेगा पता
 

SSC released the status of the results of many recruitment exams
जयपुर। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने कई भर्ती परीक्षा के परिणाम का स्टेटस जारी किया है। एसएससी ने अपनी वेबसाइट पर नोटिस जारी कर बताया है किन भर्ती परीक्षाओं का परिणा कोरोना वायरस महामारी व लॉकडाउन के चलते लटक गया है। 2018 से लेकर अब तक किन किन भर्ती परीक्षाओं का रिजल्ट जारी किया जा चुका है। एसएससी ने कहा है कि जूनियर इंजीनियर भर्ती (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल एंड क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रेक्ट्स) एग्जाम 2018 पेपर- सैकण्ड का परिणाम कोरोना की वजह से 9 अप्रेल को घोषित नहीं हो सका। भर्ती परीक्षा के परिणाम की नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी।
एसएससी ने कहा कि मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस – नॉन टेक्निकल) एग्जाम 2019 पेपर -सैकण्ड का रिजल्ट 30 अप्रेल 2020 को और कम्बाइंड ग्रेजुवेट लेवल एग्जामिनेशन 2018 टीयर – थर्ड का रिजल्ट 8 मई को आना प्रस्तावित है, लेकिन मूल्यांकन और रिजल्ट से जुड़ा कार्य न हो पाने की वजह से रिजल्ट नहीं घोषित हो पाएगा। इन दोनों भर्ती परीक्षाओं के परिणाम की नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी।
इसके साथ ही 32 अन्य परीक्षाओं के परिणाम की भी जानकारी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो