तेज हुई उपचुनाव की जंग तेज, तीनों सीटों पर स्टार प्रचारकों के दौरे

प्रदेश की 3 सीटों पर हो रहे उपचुनाव की जंग अब और तेज हो गई है। कांग्रेस भाजपा और अन्य दलों के प्रमुख नेताओ ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

By: firoz shaifi

Published: 08 Apr 2021, 11:29 AM IST

जयपुर। प्रदेश की 3 सीटों पर हो रहे उपचुनाव की जंग अब और तेज हो गई है। कांग्रेस भाजपा और अन्य दलों के प्रमुख नेताओ ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। प्रदेश के प्रमुख दलों भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के दौरे भी तीनों सीटों पर अब ताबड़तोड़ हो रहे हैं। कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस ने यहां तीनों सीटों पर प्रचार अभियान तेज कर दिया है। स्टार प्रचारकों के साथ-साथ विधायकों और मंत्री भी चुनाव प्रचार में कूद गए हैं और पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं।

डोटासरा आज करेंगे सुजानगढ़ में प्रचार
वहीं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आज सुजानगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल के समर्थन में कई जगह जनसभाएं करके पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते नजर आएंगे। उनके साथ में कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया भी मनोज मेघवाल के समर्थन में प्रचार करेंगी। कई अन्य नेता भी आज प्रचार के लिए सुजानगढ़ पहुंच रहे हैं।

माकन कर रहे चुनाव प्रबंधन की मॉनिटरिंग
वहीं प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन उदयपुर में कैंप करके तीनों सीटों के चुनाव प्रचार की मॉनिटरिंग कर रहे हैं, साथ ही कांग्रेस के स्टार प्रचारक और अन्य नेताओं के साथ लगातार बैठकर करके भी तीनों सीटों पर हो रहे चुनाव प्रबंधन की रणनीति भी तैयार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री का भी होगा चुनावी दौरा
सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी तीनों सीटों पर जनसभाओं और रोड शो का कार्यक्रम लगभग तैयार हो चुका है। माना जा रहा है कि 10 अप्रैल के बाद तीनों सीटों पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनसभाएं और रोड शो करके पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। गौरतलब है कि 30 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को मतदान होना है।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned