व्यापारियों ने कहा, स्मार्ट रोड का काम शुरू कराआे, नहीं तो कर देंगे बाजार बंद

Girraj Prasad Sharma | Publish: May, 17 2019 08:32:01 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

  • चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड का काम बीच में अटका

जयपुर। स्मार्ट सिटी के तहत चांदपोल बाजार में बन रही स्मार्ट रोड का काम बीच में अटकने से व्यापारियों का गुस्सा शुक्रवार को फूट पड़ा। चांदपोल बाजार के व्यापारी विधायक के पास पहुंचे। व्यापारियों ने विधायक अमीन कागजी से दो टूक कहा कि स्मार्ट रोड नहीं बने तो काम बंद कराओ, नहीं तो दुकानदार बाजार बंद कर देंगे। इस पर विधायक कागजी ने स्मार्ट सिटी व नगर निगम अधिकारियों को फोन लगाया और बीच में काम रोकने का कारण पूछा।

चांदपोल बाजार में अटके स्मार्ट रोड के काम के साथ बाजार में बढ़ रहे अतिक्रमण व यातायात जाम की समस्या पर व्यापारी विधायक अमीन कागजी के पास पहुंचे। व्यापारियों ने विधायक से कहा कि २८ फरवरी को आपसे स्मार्ट सिटी का काम तय समय में पूरा कराने और बाजार में अतिक्रमण हटाने की बात हुई थी, लेकिन करीब ८० दिन में एक भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। काम बीच में बंद होने से बाजार अव्यवस्थित हो गया है। बाद में विधायक ने सोमवार को स्मार्ट सिटी, नगर निगम व ट्रैफिक पुलिस की सामूहिक बैठक बुलाकर मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned