scriptस्टोक्स ने क्वारेंटाइन के समय घर में रहने के लिए लोगों को टिप्स दिए | Stokes gave people tips for staying home during the Quarantine | Patrika News

स्टोक्स ने क्वारेंटाइन के समय घर में रहने के लिए लोगों को टिप्स दिए

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2020 09:53:50 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

इंग्लैंड के आलराउंड बेन स्टोक्स ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए घर में रह रहे लोगों को कुछ टिप्स दिए हैं। इस टिप्स में उन्होंने अपने पूरे दिन का कार्यक्रम भी लोगों से शेयर किया है।

jaipur

स्टोक्स ने क्वारेंटाइन के समय घर में रहने के लिए लोगों को टिप्स दिए

लंदन. इंग्लैंड के आलराउंड बेन स्टोक्स ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए घर में रह रहे लोगों को कुछ टिप्स दिए हैं। इस टिप्स में उन्होंने अपने पूरे दिन का कार्यक्रम भी लोगों से शेयर किया है। स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पूरे दिन की गतिविधियां पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि क्वारेंटाइन के दौरान घर पर वह पूरे दिन क्या-क्या करते हैं और दूसरे लोगों से भी ऐसा ही करने की उम्मीद रखते है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, “ऐसे में जब बच्चों के स्कूल बंद है तो ये चीजें किसी भी माता-पिता को इस मुश्किल समय में बहुत काम आ सकता है ताकि वे घर में सहम महसूस करें।” इस बीच, आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने इंग्लैंड से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। गिलेस्पी इंग्लैंड में ससेक्स काउंटी टीम के मुख्य कोच थे, जहां वह टीम को कोचिंग दे रहे थे।
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए पिछले सप्ताह ही घोषणा की थी कि 28 मई तक देश में कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेली जाएगी। गिलेस्पी ने आस्ट्रेलिया लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो