scriptधन जुटाने के लिए हाफ मैराथन में दौड़ेंगे स्टोक्स | Stokes will run in the half marathon to raise money | Patrika News
जयपुर

धन जुटाने के लिए हाफ मैराथन में दौड़ेंगे स्टोक्स

इंग्लैंड के हरफनमौला क्रिकेटर बेन स्टोक्स ने चैरिटी के लिए धन जुटाने के लिए हाफ मैराथन में दौडऩे की इच्छा जाहिर की। वह पहली बार किसी हाफ मैराथन में दौड़ेंगे।

जयपुरMay 05, 2020 / 09:53 pm

Satish Sharma

धन जुटाने के लिए हाफ मैराथन में दौड़ेंगे स्टोक्स

धन जुटाने के लिए हाफ मैराथन में दौड़ेंगे स्टोक्स

लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला क्रिकेटर बेन स्टोक्स ने चैरिटी के लिए धन जुटाने के लिए हाफ मैराथन में दौडऩे की इच्छा जाहिर की। वह पहली बार किसी हाफ मैराथन में दौड़ेंगे। स्टोक्स ब्रिटेन के राष्टीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) और नेशनल चिल्ड्रेन क्रिकेट चैरिटी चांस टू शाइन के लिए धन जुटाएंगे। स्टोक्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर कहा, (एक हाफ मैराथन) हमेशा कुछ ऐसा रहा है, जिसके बारे में मैं हमेशा सोचता हूं, लेकिन वास्तव में मुझे कभी ऐसा करने को नहीं मिला। हम लॉकडाउन में रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा कि बाहर जाने का एक शानदार मौका है और अगर मैं ऐसा करने जा रहा हूं तो मैं कुछ फंड जुटाने की भी कोशिश कर सकता हूं।
उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि क्रिकेट गार्डन मैराथन को दान करने के लिए लोगों को कुछ प्रेरणा मिलेगी। मैं बस कुछ और फंड जोडऩे की कोशिश कर रहा हूं जो वे करने में कामयाब रहे हैं। वे एनएचएस का समर्थन कर रहे हैं और वे चांस टू शाइन को भी समर्थन कर रहे हैं। जोकि जाहिर तौर पर क्रिकेट के काफी करीब है। चांस टू शाइन के मुख्य कार्यकारी लुरा कॉर्डिंगले ने कहा, बेन के प्रयासों को देखना और उनके द्वारा समर्थन देने का फैसला वास्तव में अद्भुत है। मुझे यकीन है कि वह अपने नाम पर एक बड़ी राशि जुटा सकते हैं। मैं बेन को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। चांस टू शाइन एक राष्ट्रीय क्रिकेट चैरिटी है, जो हर साल इंग्लैंड एंड वेल्स में प्राथमिक विद्यालयों के एक चौथाई में क्रिकेट कोचिंग सत्र का आयोजन करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो