scriptमहिला की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या | Strangled by the woman's scarf | Patrika News

महिला की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2018 10:59:53 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

आमेर थाना इलाके में स्थित कुंडा तिराहे के पास मंगलवार को खेत में एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी मच गई।

Strangled by the woman's scarf

Strangled by the woman’s scarf

महिला की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या

आमेर थाना इलाके में स्थित कुंडा तिराहे के पास मंगलवार को खेत में एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी मच गई। महिला की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है। हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को सवाई मानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस ने मृतक की पहचान के भीड़ में भी लोगों से पूछताछ की, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।
एसीपी (उत्तर) प्रतापमल केडिय़ा ने बताया कि कुंडा तिराहे स्थित एक खेत में महिला की लाश पड़ी होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो एक महिला की अद्र्धनग्न अवस्था में लाश मिली। उन्होंने बताया कि महिला की हत्या उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर की गई। मृतका की उम्र करीब २५-३० वर्ष है। उसके दोनों हाथों पर फूल के टैटू बने हैं, जबकि दाहिने हाथ पर ‘नाम निहोर’ लिखा है। इसके अलावा लाश के पास एक बैग भी मिला, जिसमें महिला के कपड़े और सौंदर्य प्रसाधन का सामान हैं। उसमें किसी प्रकार की कोई आईडी या एड्रेस प्रूफ नहीं मिला।
खेत में लगी भीड़-
खेत में महिला का शव पड़ा होने की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर शव को कब्जे में लिया। जिस तरह से हत्या की गई है, उससे लग रहा है कि हत्या करने वाला व्यक्ति महिला का परिचित रहा होगा। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि मौत की वजह है और दुष्कर्म हुआ या नहीं इसका जानकारी जुटाई जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो