scriptछात्र ने कनपटी पर गोली मारकर की जीवन लीला समाप्त, मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखी ये बात | Student commits suicide by shooting revolver in jaipur | Patrika News

छात्र ने कनपटी पर गोली मारकर की जीवन लीला समाप्त, मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखी ये बात

locationजयपुरPublished: Jan 06, 2019 11:52:06 pm

Submitted by:

anandi lal

छात्र ने कनपटी पर गोली मारकर की जीवन लीला समाप्त, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

jaipur  firing
जयपुर। मेरा जिना जीना नहीं हैं, जिन्दा लाश हूं मैं सुसाइड नोट में लिखकर करधनी इलाके में रविवार शाम कार में बैठकर एक छात्र ने कनपटी पर गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। पिता की लाईसेंसी पिस्टल व सुसाइड नोट पुलिस ने कार से बरामद किया है। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।
यूं उठाया मौत का कदम

एसआई अमर सिंह ने बताया कि मृतक करनी सिंह (23) पुत्र महेन्द्र सिंह मूलत: पृथ्वीपुरा श्रीमाधोपुर सीकर का रहने वाला था। वह परिवार के साथ श्याम नगर द्वितीय खोराबीसल करधनी में रहता था। बीएसएफ से रिटायर पिता एक निजी कंपनी में काम करते है, जबकि वह एक निजी कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। घटनाक्रम के मुताबिक, शाम को वह घर से कार लेकर निकाला था। शाम करीब साढ़े 6 बजे वह श्याम नगर में ग्रीन पार्क-डी कॉलोनी में स्थित शमशान घाट के सामने पहुंचा। कार को सडक़ किनारे खड़ी करने के बाद वह कुछ समय तक उसमें बैठा रहा। जिसके बाद साथ में लाया पिता की लाईसेंसी पिस्टल निकाली और दायनी कनपटी पर पिस्टल की दम रखकर ट्रिगर दबा दिया।
धमाका सुनकर मचाई अफरा-तफरी

शाम का समय होने पर कॉलोनी के ज्यादातर लोग घरों के बाहर थे। कार में से अचानक धमाके की आवाज सुनकर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोग कार के पास पहुंचे और अंदर झांककर देखा, तो लहुलुहान हालत में फटे सिर के साथ एक युवक चालक सीट पर पड़ा दिखाई दिया। अंदर से लॉक कार व रक्तरंजित युवक को देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को गेट खोलकर युवक को संभाला, तो वह मृत मिला। चालक सीट की ओर पाइदान पर पिस्टल पड़ी हुई थी। गोली मारकर युवक के सुसाइड की सूचना पर पुलिस आलाधिकारी व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस ने पिस्टल व कार में मिले सुसाइड नोट को जब्त कर लिया।
सैकड़ो की संख्या में इकठा हुए लोग

सुसाइड की सूचना पर परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया, वहीं कॉलोनीवासी सैकड़ों की संख्या में इकठा होकर घटनास्थल पर जा पहुंचे। लोगों का कहना था कि करनी ऐसा नहीं कर सकता था। देर रात तक कॉलोनी वासी उसके घर के बाहर खड़े थे और कॉलोनी में सन्नाटा बरपा था। पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से शव को कावंटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।
परिचितों से पूछताछ

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में करनी ने लिखा है कि मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। पिताजी की घर पर छुपाकर रखी पिस्टल चोरी कर ले जा रहा हूं। दीदी व छोटे भाई विक्की को मम्मी-पापा का ध्यान रखने की बोला है। मेरा जीना जिना नहीं है, जिन्दा लाश हूं मैं। पुलिस प्रथमदृष्टया सुसाइड प्रेम-प्रसंग को लेकर करना मान रही है। परिचित युवक-युवतियों से इस संबंध में पूछताछ कर पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो