script

विद्यार्थी परिषद ने एनएसयूआई से की धरना समाप्त करने की मांग

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2020 10:43:19 am

Submitted by:

Rakhi Hajela

राजस्थान विवि में चल रहा है एनएसयूआई का धरनाप्रताप सिंह खाचरियावास पहुंचे थे धरना स्थल परखाचरियावास की कोरोना रिपोर्ट आई है पॉजिटिवएनएसयूआई ने कहा, सभी का करवा रहे हैं कोरोना टेस्टरिपोर्ट पाजिटिव आई तो होंगे आइसोलेटलेकिन जारी रहेगा धरना

photo_2020-08-31_07-33-49.jpg
परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एनएसयूआई से मांग की है कि वह राजस्थान विश्वविद्यालय में चल रहा धरना समाप्त करें। परिषद के प्रदेश मंत्री हुश्यार मीणा ने कहा कि परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट की रिपोर्ट आना बाकी है और यह दोनों ही एनएसयूआई की ओर से विवि में चल रहे धरने पर पहुंचे थे। ऐसे में यदि एनएसयूआई का धरना जारी रहता है तो यह उनकी संवेदनहीनता को दर्शाएगा इसलिए एनएसयूआई तत्काल अपना धरना हटाए छात्रों में कोरोना नहीं फैलाए।
वहीं इस संबंध में एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी और प्रवक्ता रमेश भाटी का कहना है कि उनका धरना तब तक जारी रहेगा जब तक कि उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती। हमारा संगठन काफी बड़ा है। हम धरने पर बैठे सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं यदि किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आती हैं तो हम खुद को आइसोलेट करेंगे और एनएसयूआई के दूसरे कार्यकर्ता हमारी जगह लेंगे लेकिन धरना समाप्त नहीं होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो