छात्र नेताओं की दादागिरी : पेट्रोल पंप पर मचाया उत्पात

Uma Mishra

Publish: Jun, 22 2019 07:42:50 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

 

जयपुर। राजधानी जयपुर के महेश नगर थाना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र नेता मुकेश चौधरी के समर्थकों ने जमकर हुड़दंग मचाया। इस दौरान पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को चोट भी आई।
बताया जा रहा है कि यह मामला शुक्रवार का है, लेकिन इसका खुलासा अगले दिन तब हुआ, जब सोशल मीडिया पर इस हुड़दंग का वीडियो वायरल हुआ।
यह है मामला
पेट्रोल पंप पर रुपए देने की बात को लेकर छात्र नेता मुकेश चौधरी के समर्थकों और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि चौधरी के समर्थकों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। यहां तक कि कर्मचारियों के कपड़े भी फाड़ दिए। कर्मचारियों के विरोध करने पर पेट्रोल पंप पर जमकर तोडफ़ोड़ भी की गई।
सीसी टीवी में कैद हुई वारदात
पेट्रोल पंप पर मची इस हुड़दंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में पंप पर तोडफ़ोड़ करते छात्र नजर आ रहे हैं। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने भी बचाव में डंडों और पत्थरों का इस्तेमाल किया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
बता दें कि वारदात का यह वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस मामले में पेट्रोल पंप और छात्रनेता दोनों की ओर से ही मारपीट सहित अन्य आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned